छत्तीसगढ़

Raipur : राजधानी में लुटेरा गैंग अलर्ट, चलते राहगीरों को बना रहे अपना शिकार…

रायपुर। राजधानी रायपुर में राहगीर लुटेरा गैंग अलर्ट। इवनिंग वॉक करने वाली महिलाओं को बना रहे हैं अपना शिकार। शहर में एक हफ्ते में टैगोर नगर अवंति विहार में चेन स्नेचिंग और सिविल लाइंस में बुजुर्ग महिला को मारपीट कर मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वारदात में महाराष्ट्र और आंध्रप्रदेश का लुटेरा गैंग शामिल होने की आशंका है।

अपराधियों के हौसले अब इतने बुलंद हो चुके है कि हर जगहों पर पार्किंग के नाम पर वसूली का काम शुरू कर दिया है, लोगों के सवाल पूछे जाने पर पार्किंग की फीस ले रहे है ऐसा बहाना बनाकर ये अपराधियों के गुर्गे आम जनता को परेशान कर रहे है। अब अस्पतालों के बाहर सायकल, बाइक, कार पार्किंग का ठेका लेने वाले लोग अपराधियों का खौफ दिखाकर लोगों से अवैध वसूली करने में लगे हुए है। ऐसे पार्किंग में बैठने वाले लोग अपराधियों से ही जुड़े हुए होते है। ऐसे लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

तेलीबांधा क्षेत्र में एक युवक के जैकेट में रखा एक लाख रुपए का मोबाइल चोरी हो गया, टाटीबंध निवासी विशेष शाह एचपी गैस एजेंसी टाटीबंध के संचालक है, 26 जनवरी की शाम वे अपनी कार सीजी 04 एम 0012 से अपने परिवार के साथ मरीन ड्राइव के पास सामान खरीद रहे थे, तभी उनके जैकेट से रखा फोन चोरी हो गया। इसकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर तेलीबांधा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button