छत्तीसगढ़

CG : नशे की हालत में स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीईओ ने प्रधान पाठक और संकुल समन्वयक को किया निलंबित, देखें आदेश …

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में यह कोई पहली बार नहीं है जब कोई शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंचा हो। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें शिक्षक नशे की हालत में स्कूल पहुंचते हैं और उनका वीडियो भी वायरल होता है। मगर इस बार गणतंत्र दिवस के मौके पर शिक्षक नशे में चूर लड़खड़ाते कदमों से स्कूल पहुंचा जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। बता दें कि मामला बिलासपुर से निकल कर सामने आया है।

मिली जानकरी के अनुसार मामला मस्तूरी ब्लॉक के ग्राम जूनवानी स्थित स्कूल में संकुल प्रभारी टीचर रामसागर कश्यप शराब के नशे में गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराने पहुंचा।जब संकुल प्रभारी स्कूल पहुंचा, तब बाकी के टीचर नहीं पहुंचे थे। लड़खड़ाते संकुल प्रभारी को देखकर सरपंच सहित ग्रामीण भड़क गए। दरअसल, संकुल प्रभारी नशे में खड़े होने की स्थिति में भी नहीं थे।डीईओ ने मामले की कार्यवाई कर तत्काल प्रधान पाठक और संकुल समन्वयक को निलंबित कर दिया।

यहां गणतंत्र दिवस समारोह मनाने के बाद पंचायत में ग्राम सभा की बैठक हुई, जिसमें नशेबाज शिक्षक के खिलाफ जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत करने का प्रस्ताव पारित किया गया। वहीं, रोज स्कूल में देरी से आने वाले शिक्षकों से भी घोषणापत्र भराया गया। मामले के बाद ही डीईओ ने कार्यवाई कर तत्काल प्रधान पाठक और संकुल समन्वयक को निलंबित कर दिया।

देखें आदेश

WhatsApp Image 2023 01 27 at 13.02.44 CG : नशे की हालत में स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीईओ ने प्रधान पाठक और संकुल समन्वयक को किया निलंबित, देखें आदेश …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button