छत्तीसगढ़दुर्ग संभागबस्तर संभागबिज़नेसबिलासपुर संभागराज्यरायपुर संभाग

वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड ने लॉन्च की छत्तीसगढ़ में नए सैनिटरी प्रोडक्ट की रेंज

Reported Dilsha Nandi

रायपुर / छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड ने अपने प्रीमियम बाथवेयर प्रोडक्ट की ऑफिशियल लॉन्चिंग एक प्राइवेट होटल में की। इस दौरान कंपनी के अधिकारियो ने जानकारी देते हुए कहा कि हमे बहुत ख़ुशी हो रही है कि हम छत्तीसगढ़ में अपने नए सेनेटरी प्रोडक्ट को आप सभी के सामने लेकर आ रहे हैं।
छत्तीसगढ़ में अपने ब्रांड के सैनिटरी प्रोडक्ट की आधिकारिक लॉन्च के दौरान वाल्व बाथवेयर इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पुल्कित गर्ग, मैनेजिंग डायरेक्टर हर्ष अग्रवाल, वाल्व बाथवेयर इंडिया लिमिटेड के उपाध्यक्ष बिपिन जोशी, वाल्व बाथवेयर इंडिया लिमिटेड के एच आर प्रमुखअमित रंजन, और उल्ट्राटेक सीमेंट के कैटेगरी हेड विवेक शाह शामिल हुए।

वालवे बाथवेयर क्यों हैं खास
अपने लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि वाल्व बाथवेयर इंडिया लिमिटेड अपने ग्राहकों की पसंद को समझते हुए ऐसे प्रोडक्ट लेकर आयी है जो डिजाइन ,कलर और सौंदर्य में कोई समझौता नहीं करती। ग्राहकों की दिन प्रतिदिन बदलती आवश्यकताओ की पूर्ति करना ही हमारा लक्ष्य है।वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पुलकित गर्ग ने आगे कहा कि “हम छत्तीसगढ़ में वाल्व बाथवेयर प्रोडक्ट को लाकर बेहद उत्साहित हैं। हम बिना तामझाम के ऐसे उत्पाद लेकर आये हैं जिसे देखकर हर व्यक्ति खींचा चला आएगा। हमारे डिजाइन और गुणवत्ता ही कंपनी के दूरगामी परिणाम की कहानी कहते हैं।

WhatsApp Image 2023 06 16 at 20.18.09 2 वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड ने लॉन्च की छत्तीसगढ़ में नए सैनिटरी प्रोडक्ट की रेंज


हमारे सर्वधिक पसंद करने वाले प्रोडक्ट्स में पोर्टफोलियो फॉसेट्स, शावर, बाथरूम सहायक उपकरण, सेनेटरीवेयर और स्वास्थ्य समस्या को ध्यान में रखकर बनाये गए उत्पाद हैं।सेनेटरी प्रोडक्ट के जानकर हर्ष अग्रवाल का कहना है कि “हम वाल्व बाथवेयर इंडिया लिमिटेड द्वारा बाथवेयर उद्योग में लाए जा रहे संभावनाओं के बारे में उत्साहित हैं,”उनकी नवाचारिता के लिए इनका समर्पण, जलवायु सततता के साथ मिलकर, ब्रांड को उद्योग में अग्रणी स्थान पर रखता है।”
लॉन्च आयोजन में, उपस्थित लोगों को वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड की नवीनतम उत्पाद लाइन के अनावरण का मौका मिलेगा, जो ब्रांड की बाथरूम डिजाइन और कार्यक्षमता के बारे में सोचने के तरीके को क्रांतिकारी बनाने की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करेगा।

अल्ट्राटेक सीमेंट ने की साझेदारी
इस मौके पर अल्ट्राटेक सीमेंट के कैटेगरी हेड विवेक शाह ने कहा, “हम इस महत्वपूर्ण अवसर पर वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड के साथ साझेदारी करके खुश हैं। उनकी दृष्टि हमारे ग्राहकों की बदलती आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने के हमारे प्रतिबद्धता के साथ बिल्कुल मेल खाती है।”
प्रीमियम बाथवेयर समाधानों के बारे में अधिक जानकारी और वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड के उत्कृष्ट बाथवेयर रेंज के बारे में, जानकारी के लिए www.vaalve.in पर क्लिक करे।

जानिए वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड के बारे में

वालवे बाथवेयर इंडिया लिमिटेड एक प्रीमियम बाथवेयर समाधान प्रदाता है, जो उत्कृष्ट क्राफ्टमैनशिप, नवाचार और शैली की प्रस्तावना करने के समर्पित है। कंपनी का व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो फॉसेट्स, शावर, बाथरूम सहायक उपकरण, सेनेटरीवेयर और स्वास्थ्य समाधान समेत बाथवेयर के संपूर्ण विस्तार को शामिल करता है, जो स्नान अनुभव को बढ़ाने के लिए डिजाइन किए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button