राज्यअपराधछत्तीसगढ़बस्तर संभाग

पत्नी की हरकत से भड़के पति ने सास ससुर पर किया जानलेवा हमला

Report By: बिप्लब कुण्डू

पखनजुर/ कांकेर में दामाद ने अपने ही सास ससुर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें ससुर की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है.

यह भी देखे- छत्तीसगढ़ में अब तक 697.3 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

बांदे थाना क्षेत्र में दामाद ने अपने ही सास ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें ससुर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सास गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज पखांजूर अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद से आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद के कारण दामाद ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

क्यों किया दामाद ने हमला ?
घटना के बाद जब पुलिस को जानकारी मिली तो वो मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी और उसकी पत्नी के बीच झगड़े के बाद वह मायके चली गई और अपने मां बाप के साथ रहने लगी. घटना वाले दिन जब आरोपी पत्नी को लेने उसके मायके पहुंचा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी किसी और युवक के साथ चली गई है. जिसके बाद आवेश में आकर उसने अपने ही ससुर और सास पर हमला कर दिया।

यह भी देखे- मणिपुर हिंसा के विरोध में छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ से निकली मशाल रैली

बांदे थाना अंतर्गत पीवी 76 में रहने वाले एक दंपती पर उसके दामाद दीपक छाबड़ा ने धारदार हथियार से हमला किया है. जिससे ससुर की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं सास गंभीर रूप से घायल प्राथमिक जानकारी के अनुसार आरोपी की पत्नी किसी अन्य युवक के साथ चली गई थी, जिससे आवेश में आकर आरोपी ने अपने सास शोभा मंडल और ससुर सन्यासी मंडल पर जानलेवा हमला किया है, जिसमें ससुर की मौत हुई है.” प्रशांत शुक्ला, एसपी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button