राज्यछत्तीसगढ़रायपुर संभाग

मुख्यमंत्री बघेल द्वारा राम वन गमन पर्यटन परिपथ का लोकार्पण

Report By: वैभव चौधरी

धमतरी/ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धमतरी जिले के नगरी-सिहावा के मुकुंदपुर में आयोजित समारोह में राम वन गमन पर्यटन परिपथ के तहत भगवान श्रीराम की भव्य मूर्ति और विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया. इस दौरान गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास, सिहावा विधायक लक्ष्मी ध्रुव सहित कांग्रेस के नेता उपस्थित थे.

बता दे कि नगरी के मुकुंदपुर में 8 करोड़ 29 लाख रूपए की लागत से भगवान श्रीराम जी की प्रतिमा, श्री राम वाटिका, दीप स्तंभ, एलइडी ब्राडिंग, सप्तऋषि की मूर्तियां, प्रवेश द्वार, 01 कॉटेज सहित विभिन्न अधोसंरचना विकास कार्यों का लोकार्पण किया. वही कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी दिक्कत हो, सरकार हर स्थिति में किसानों से 20 क्विंटल धान की खरीदी करेगी, कहा कि हम किसानों के साथ खड़े हैं चाहे किसानों की बात हो, श्रमिकों की बात हो, हम सभी के साथ खड़े हैं

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्णेश्वर महादेव और कुलेश्वर महादेव की पुण्य भूमि से माघी पुन्नी मेले की शुरूआत होती है और भगवान श्रीराम के चरण जहाँ जहाँ पड़े हैं उन्हें विकसित करने की जिम्मेदारी हमने ली है. वही हमारी सरकार ने भगवान श्रीराम के पुण्यस्थलों को विकसित करने के साथ ही हम कृष्ण कुंज भी तैयार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button