राज्यछत्तीसगढ़बस्तर संभागराजनीति

विधायक नाग ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ विकास कार्यों की प्रगति और योजनाओं के लाभ की किए समीक्षा

रिपोर्टर-बिप्लब कुण्डू

पखांजुर-सोमवार को विधायक अनूप नाग ने अंतागढ़ स्तिथ मंडी पांच गांवो के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ भेंट मुलाकात की और वहां के ग्रामीणों के हाल-चाल का जायजा लिया। इस दौरे के दौरान उन्होंने संबंधित क्षेत्रों में विकास कार्यों के प्रगति पर भी ध्यान दिया और साथ ही छत्तीसगढ़ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से ग्रामीणों के जीवन में हुई प्रगति का स्वयं कांग्रेस जनों के द्वारा हितग्राहियों के अनुभव साझा किए ।

IMG 20230807 WA0096 विधायक नाग ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ विकास कार्यों की प्रगति और योजनाओं के लाभ की किए समीक्षा


विधायक अनूप नाग को अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों के समस्याओं का निराकरण करने का बड़ा दायित्व है। इसी दायित्व को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने अंतागढ़ के मंडी में पांच गांवो के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम का आयोजन किया। नवांगाव, हिमोड़ा, कड़ाईखोदरा, कलगांव और गोंडबिनापाला के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्याओं को समझने का प्रयास किया और उसके निराकरण के तुरंत संबंधित अधिकारियों को फोन कर निराकरण के निर्देश दिए।
विधायक अनूप नाग ने सभी गांवों में वहा के ग्रामीणों एवं स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। इस बैठक के दौरान उन्होंने संबंधित गांव में किए गए विकास कार्यों के प्रगति पर जानकारी ली। साथ ही, छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा शुरू किए गए जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में ग्रामीणों के जीवन में हुई प्रगति का भी लोगों से फीडबैक लिया।
विधायक ने बताया कि सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाएं ग्रामीणों के जीवन को सुविधाजनक बना रही हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, किसानों की आय, नौकरी, और विकास से संबंधित अन्य क्षेत्रों में भी सकारात्मक परिवर्तन हो रहा है।
ग्रामीणों ने भी विधायक के साथ मिलकर अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने बताया कि विकास कार्यों के प्रति उनकी संतुष्टि है और योजनाओं के लाभ का सही तरीके से उपयोग किया जा रहा है। ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं को भी पेश किया और विधायक से सही समय पर समाधान की अपेक्षा रखी।

इनकी रही मौजूदगी

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुकेश ठक्कर, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर, जयंत पाणिग्रही, शेख शरीफ कुरेशी, रफीक खान, चंद्रज्योत रामटेके, राकेश गुप्ता, अखिलेश श्रीवास्तव, वीरेंद्र पटेल, पुनीत पटेल, मोहित रजक, सोनूराम साहू, राम मंडावी, अध्धन सिंह बघेल, पिलसाय यादव, सूर्यकांत यादव, दयाराम उसेंडी, उमेश पटेल, दिलीप सरकार, अविनाश गणविरे, दिलीप दुग्गा, मोहन पटेल, अर्जुन उसेड़ी, गुडा नेताम, राहुल गुप्ता, उमे मांझी, धनराज महला, बनसी साहू, शंकर भट्टी, परमानंद उईके, सतीश टेकाम समेत भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button