राज्यछत्तीसगढ़दुर्ग संभागरायपुर संभाग

कलेक्ट्रेट परिसर में हुआ नूतन वर्षअभिनंदन समारोह



राजनांदगांव /कलेक्ट्रेट कार्यालय में आज नव वर्ष के प्रथम दिन कार्यालय खुलने पर नूतन वर्ष अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस आयोजन में सभी शासकीय अधिकारी- कर्मचारी शामिल हुए। इस दौरान भजन का आयोजन भी किया गया था। वही इस अवसर पर कलेक्ट्रेट गार्डन का लोकार्पण भी किया गया।



नव वर्ष 2023 का आगमन रविवार को होने की वजह से आज नव वर्ष के प्रथम दिन सोमवार को कार्यालय खुलने पर राजनांदगांव कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर में नूतन वर्षअभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस आयोजन में राजनांदगांव कलेक्टर डोमन सिंह सहित जिले के सभी शासकीय अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए। इस दौरान कलेक्ट्रेट गार्डन का जीर्णोद्धार कर गार्डन का लोकार्पण भी किया गया। नूतन वर्ष अभिनंदन समारोह के आयोजन को लेकर राजनांदगांव कलेक्टर डोमन सिंह ने कहा कि वर्ष भर हम सब साथ मिलकर काम करते हैं, यही टीम इस वर्ष भी बनी रहे इसी उद्देश्य को लेकर नूतन वर्षअभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया है।

डोमन सिंह कलेक्टर राजनांदगां

कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर के गार्डन में आयोजित नूतन वर्षअभिनंदन समारोह का आयोजन 1 घंटे के लिए किया गया। इस समारोह में जिले के सभी शासकीय अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे को नववर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दी। नूतन वर्षअभिनंदन समारोह के आयोजन में बीते वर्ष जिला प्रशासन के द्वारा किए गए कार्यों को फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से प्रदर्शित किया गया। वहीं इस दौरान छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति पर्यावरण पर आधारित भजनों की प्रस्तुति भी दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button