राज्यछत्तीसगढ़राजनीति

उत्कल समाज के लोग दे रहे संजय को आशीर्वाद, उत्तर विधानसभा में दिख रहा त्रिकोणीय मुकाबला


रायपुर/ उत्तर विधानसभा क्षेत्र शिवसेना के प्रदेश सचिव एवं गाड़ा समाज के समाज सेवक निर्दलीय उम्मीदवार संजय नाग ने अपने विधानसभा क्षेत्र डब्ल्यू आर एस कॉलोनी में जनता के बीच जाकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किये।

IMG 20231106 WA0818 उत्कल समाज के लोग दे रहे संजय को आशीर्वाद, उत्तर विधानसभा में दिख रहा त्रिकोणीय मुकाबला

जनता पूर्व विधायक से दिख रही नाराज

इस दौरान जनता की मूलभूत आवश्यक बिजली पानी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की पूर्ति नही होने की वजह से वर्तमान विधायक से नाराज दिखाई दी ।साथ ही उत्कल समाज के लोगो ने संजय नाग को समर्थन देने की भी बात कही।

रिक्शा चालक से बने गरीबों की आवाज उठाने वाले

इस दौरान शिवसेना के निर्दलीय उम्मीदवार संजय नाग ने बताया कि वो एक बार गरीब के बेटे है।रिक्शा चलाकर बड़े हुए सिर्फ जनता का प्यार था कि वो चुनाव लड़कर गरीबो की सेवा करना चाहते हैं।स्वास्थ्य बिजली पानी सफाई एवं शासन की विभिन्न योजनाओं का अभाव के कारण जनता परेशान है छत्तीसगढ़ प्रदेश एवं राजधानी शराब गांजा सट्टा का अड्डा बन गया है। तथा इसी के कारण समाज में अनेक अपराधी घटनाएं बढ़ रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है। प्रदेश अपराध का गढ़ हो गया है।

मतदाताओं से संजय की अपील

शिवसेना समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार संजय नाग ने कहां की दोनों पार्टियों को नकार कर एक बार सेवा का अवसर गरीब के बेटे को प्रदान करें। धन बल पर चुनाव लड़ने वाले को जनता नकारे क्योंकि जो ज्यादा धनबल खर्च करते हैं वह ज्यादा भ्रष्टाचार करते हैं।
और भ्रष्टाचारी पार्टियों को नकार कर तीसरा विकल्प के रूप में समाज के सभी के सुख-दुख के साथी संजय नाग को आशीर्वाद उत्तर विधानसभा की जनता देवे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button