राज्यछत्तीसगढ़रायपुर संभाग

मौन सत्याग्रह_ ग्रामीण विधायक प्रतिनिधि पंकज शर्मा के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल


रायपुर—रायपुर स्थित गांधी मैदान में आज राहुल गांधी के खिलाफ आए फैसले को लेकर कांग्रेस द्वारा मौन सत्याग्रह रखा गया था जिसमें मंच में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम , सचिव चंदन यादव, विजय जांगिड़, वरिष्ठ ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा आदि मौजूद थे वही ग्रामीण विधानसभा से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा के नेतृत्व में कार्यक्रम में शामिल हुए ।

बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की रीति नीति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी राज में लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया जा रहा है । श्री राहुल गांधी लगातार लोगों की आवाज बनकर सामने आते हैं उनके द्वारा सड़क से लेकर सदन तक आम जनता की आवाज उठाई जाती है जिसे लेकर मोदी से लेकर उनके तमाम मंत्री व नेता परेशान रहते हैं।

IMG 20230712 WA0120 मौन सत्याग्रह_ ग्रामीण विधायक प्रतिनिधि पंकज शर्मा के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल

उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी के साथ कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और सड़क से लेकर सदन तक की लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग डरे हुए हैं। सच का सामना नहीं कर सकते। राहुल गांधी सच की बात करते हैं, ईमान की बात करते हैं। अब तो लोकसभा से भी सदस्यता समाप्त हो गई है फिर भी ये डर रहे हैं।

IMG 20230712 WA0119 मौन सत्याग्रह_ ग्रामीण विधायक प्रतिनिधि पंकज शर्मा के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल

राहुल गांधी ने भारत जोड़ने का काम किया। उन्होंने सच्चाई के साथ लड़ाई लड़ी। कन्याकुमारी से लेकर श्रीनगर तक हर जगह राहुल गांधी के साथ लोग थे। राहुल गांधी को भाजपाई कितना भी परेशान कर लें,राहुल गांधी न झुकेंगे और न रुकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button