राज्यछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर संभाग

विधायक रंजना साहू के खिलाफ आदिवासी समाज ने निकाला मोर्चा, सौपा ज्ञापन

रिपोर्टर-वैभव चौधरी
धमतरी/जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है हरेक पार्टी अपने अपने स्तर पर जनता को रिझाने में लगी हुई है ऐसे में स्वाभाविक है कि लोगो को अपने नेता से बहुत सारी अपेक्षा भी रहती है ।और वो पूरी न हो तो जनता का आक्रोश सामने आता है ।इसी कड़ी में धमतरी विधानसभा विधायक रंजना साहू का पिछले दिनों एडिशनल एसपी से हुई तू तू मैं मैं के मामले में आदिवासी समाज में विधायक रंजना साहू का विरोध किया जा रहा है । आदिवासी समाज का कहना है कि विधायक अपने पद का दुरुपयोग करते हुए समाज की महिला का अपमान किया है , जिससे समाज आक्रोशित है। मामले में समाज के लोगों ने एसपी दफ्तर पहुंचकर एसपी को ज्ञापन सौप कार्यवाही की मांग की है ।

बता दे की पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा द्वारा नकली खाद के मामले को लेकर प्रदर्शन और कलेक्ट्रेट का घेराव किया गया था. इस दौरान विधायक और एडिशनल एसपी के बीच में कहांसुनी हो गई और विधायक ने हाथ खींचने को लेकर एडिशनल एसपी के हाथ उखाड़ने की बात कह डाली थी।

वही एडिशनल एसपी ने भी हाथ आगे बढ़ते हुए हाथ उखाड़ लीजिए की बात घेराव के दौरान कही थी इसी बात को लेकर आदिवासी समाज में विधायक रंजना साहू पर पद का दुरुपयोग करते हुए समाज की महिला का अपमान होने की बात कह रहा है।

मनोज साक्षी_ जिला आदिवासी समाज _

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button