ट्रेंडिंगछत्तीसगढ़बस्तर संभागबिलासपुर संभागराजनीतिराज्यरायपुर संभागसरगुजा संभाग

CGPSC 2021 में हुए घोटाले को लेकर अभ्यर्थी कर रहे श्रद्धांजलि सभा, जानिए शोक पत्र में क्या लिखा

रायपुर/ CGPSC 2021 के परिणाम आने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी,कुछ सामाजिक संगठन और अभ्यर्थी परीक्षा में गड़बड़ी की बात लगातार उठा रहे हैं। जिसे लेकर पिछले दिनों अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् ने बड़ा प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री निवास घेराव कर निष्पक्षता की जाँच के लिए आवेदन भी दिया।

CGPSC 2021 परिणाम में एक ही परिवार से 2. 3 लोगो का सलेक्ट होना ,बड़े नेता मंत्री और अधिकारियो के बच्चो का चयन होना मात्र इत्तेफाक नहीं मान रहे। जिसके चलते अब अभ्यर्थी न्यायलय की शरण में भी जा रहे है। इसी बीच भाजपा के युवा नेता गौरीशंकर श्रीवास व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ओएसडी रहे उज्वल दीपक ने CGPSC 2021 के नाम शोक सभा और श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन कर सवैधानिक संस्था लोक सेवा आयोग पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।

CGPSC 2021 के पीड़ित अभ्यर्थी द्वारा प्रेषित शोक संदेश में लिखा गया है कि छत्तीसगढ़ राज्य में न्याय और व्यवस्था की मृत्यु हो चुकी है। CGPSC 2021 परिणाम के दौरान आये इत्तफाक के बाद psc परीक्षा में हुए घोटाले को लेकर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। आप सभी अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपने विचार प्रदेश की गूंगी बहरी और अंधी सरकार तक पहुंचाये।

ज्ञात हो कि इत्तेफाक को लेकर विपक्ष न्यायिक जांच की मांग कर रहा है साथ ही भारतीय जनता पार्टी और ABVP दोबारा जांच को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही है। आंदोलनकरियो ने psc के चेयरमैन टामनलाल सोनवानी व परीक्षा नियंत्रक का नार्को टेस्ट करने और परीक्षा परिणाम में हुई गड़बड़ी की सीबीआई जांच की मांग छत्तीसगढ़ के महामहिम राज्यपाल से भी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button