लाइफस्टाइलमनोरंजन

आने वाले समय में बॉलीवुड में राज करने वाली हैं ये तीन फैशन डीवाज़,जानिए ?

मुम्बई /बॉलीवुड में इन दिनों नए चेहरे अपना स्थान बनाते नज़र आ रहे है ऐसे में बॉलीवुड की उन तीन अभिनेत्रियों की चर्चा करते हैं जो फैशन ट्रेंड में अपना अधिकार जमाई हुई हैं। और उनके फैन फालोवर्स की लिस्ट देखकर कहा जा सकता है कि आने वाले साल में ये 3 डीवाज़ बॉलीवुड में भी राज करने की तैयारी पर हैं। आइये जानते हैं उन तीन फैशनिष्ट के बारे में –

shanaya kapoor आने वाले समय में बॉलीवुड में राज करने वाली हैं ये तीन फैशन डीवाज़,जानिए ?


शनाया कपूर
शनाया कपूर अभिनेता संजय कपूर और ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स’ स्टार महीप कपूर की बेटी हैं। वह फिल्म ‘बेधड़क’ के साथ अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसे शशांक खेतान द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसे करण जौहर द्वारा निर्मित किया जाएगा। उन्होंने इससे पहले बॉलीवुड में 2020 की बायोग्राफिकल फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

sakshi malik आने वाले समय में बॉलीवुड में राज करने वाली हैं ये तीन फैशन डीवाज़,जानिए ?

साक्षी मलिक
साक्षी मलिक एक भारतीय अभिनेत्री और एक बहु-प्रतिभाशाली जीवन शैली और सौंदर्य प्रभावक हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलयन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में उनकी भूमिका और उस फिल्मके गीत “बम डिग्गी डिग्गी” के लिए जानी जाती हैं। साक्षी ने हाल ही में एक साउथ फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है और पंचायत फेम और फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता जितेंद्र कुमार के साथ एक फिल्म साइन की है। यह फिल्म निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और निर्मित एक अमेज़ॅन ओरिजिनल है और यह नवंबर’23 के आखिर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

anjani dhawan आने वाले समय में बॉलीवुड में राज करने वाली हैं ये तीन फैशन डीवाज़,जानिए ?

अंजिनी धवन
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की भतीजी और सिद्धार्थ धवन की बेटी अंजिनी धवन भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। हमने इंटरनेट पर अंजिनी धवन की कई तस्वीरें और पोस्ट देखी हैं। उसे निश्चित रूप से पूरे इंटरनेट पर तापमान बढ़ाने के लिए दोषी ठहराया जाता है और वह हॉटनेस और क्यूटनेस का सही संयोजन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button