अपराधछत्तीसगढ़

7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया रेप, नास्ते के बहाने उठा ले गया आरोपी, देखिये CCTV फुटेज …

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सात साल की बच्ची को अगुवा कर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाइक सवार युवक मासूम को अकेली पाकर होटल में नाश्ता कराने के बहाने बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दरिंदगी दिखाते हुए दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी युवक बच्ची को बदहवाश छोड़कर भाग निकला। खून से लथपत मासूम को देख राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, तब मामला सामने आया। जांच के दौरान पुलिस को बाइक सवार युवक का सीसीटीवी वीडियो भी आया है, जिसमें वह बच्ची को अपनी बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। अब तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार शहर से लगे चकरभाठा क्षेत्र के गांव की 7 साल की बच्ची के माता-पिता रोजी-मजदूरी करते हैं। परिजनों के काम पर जाने के बाद बच्ची शनिवार को अपने छोटे भाई के साथ घूमने के लिए निकल गई। इसी दौरान बच्ची अचानक गायब हो गई। बच्ची का छोटा भाई घूमते हुए अपने घर चला गया। लेकिन, बच्ची का कुछ पता नहीं चला। दोपहर करीब 12 बजे राहगीरों ने बच्ची को खून से लथपत हालत में देख कर डायल 112 को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्ची से पूछताछ की। घर का पता मिलने पर पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए।

सीसीटीवी में बच्ची को ले जाते दिखा युवक

पुलिस की जांच में बाइक सवार युवक का सीसीटीवी वीडियो मिला है। जिसमें वह बच्ची को अपनी बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। आरोपी बच्ची को होटल में नाश्ता कराने के बहाने ले गया था। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर बच्ची को छोड़कर भाग गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम आरोपी युवक की पहचान करने और तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने कही यह बात

पुलिस अफसरों का कहना है कि जिस तरीके से बच्ची के साथ घटना हुई है और वारदात को अंजाम दिया गया है। इससे आशंका है कि आरोपी युवक जान पहचान का है। यही वजह है कि बच्ची बिना कोई विरोध के आसानी से युवक के साथ चली गई। इसके बाद भी आरोपी की न तो पहचान हो पाई है और न ही पुलिस उसे पकड़ पाई है। पुलिस को शक है कि आरोपी की पहचान छिपाई जा रही है।

POLICE 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया रेप, नास्ते के बहाने उठा ले गया आरोपी, देखिये CCTV फुटेज …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button