मनोरंजन

पुष्पा 2 में नई एंट्री, अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे साउथ के सुपरस्टार हीरो, होगा डबल धमाका ….

मुंबई: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। यही वजह है कि उनके लाखों-करोड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने को बेक़रार रहते हैं। इस बीच अल्लू के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। और वो ये कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ साउथ के सुपरस्टार राम चरण भी नजर आएंगे।मेकर्स ने अब फिल्म ‘पुष्पा 2’ की तैयारियां कर दी है। अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग 12 दिसंबर से शुरू करेंगे। ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2’ को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। मीडिया में खबरें हैं कि दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस फिल्म में बड़े कलाकारों की एंट्री करवाई जाएगी।

PUSHPA 2 पुष्पा 2 में नई एंट्री, अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे साउथ के सुपरस्टार हीरो, होगा डबल धमाका ….

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकुमार सुपरस्टार राम चरण का इस फिल्म में कैमियो करवाएंगे। इस खबर के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। हालांकि औपचारिक तरीके से इस खबर की जानकारी मेकर्स या फिल्म की टीम की तरफ से नहीं दी गई है।राम चरण फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ उनकी पिछली फिल्म ‘रंगास्थलम’ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में राम चरण ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं, कुछ महीनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ आए दिन सफलता की नई सीढ़ियां चढ़ती जा रही है।

इस फिल्म के बाद से राम चरण पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। अब फिल्म ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन और ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण को एक साथ पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। अब फैंस बेसब्री से इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने और इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।बता दें कि ‘पुष्पा 2’ में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अहम भूमिका में नजर आएंगी। अगर, राम चरण इस फिल्म में काम करेंगे तो उनका कैमियो रोल दर्शकों को देखने मिलेगा। यह फिल्म अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button