अपराधछत्तीसगढ़राजनीतिराज्य

शराब पी कर भाजपा नेता ने जमकर किया हुड़दंग, महिला डाक्टरों से छेड़खानी, मामला दर्ज

राजनांदगांव। शुक्रवार की रात का भोजन करने के बाद अपनी कार से मेडिकल कॉलेज पेंड्री लौट रही महिला जूनियर डॉक्टरों के साथ आधी रात भाजपा नेता व्ब उसके साथियों द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इसके बाद एमसीएच के मेन गेट के सामने शरारती तत्वों एवं एमसीएच के जूनियर डॉक्टरों के बीच गाली-गलौज और धक्का मुक्की भी हुई। मामले में भाजपा नेता व् एक अन्य के खिलाफ केवल धारा 151 के तहत लालबाग थाने ने कार्यवाई की है उधर पीड़ित महिलाओं ने किसी भी प्रकार की शिकायत करने से मना कर दिया है ।

यह भी देखे- अली फजल की फिल्म कंधार होगी रिलीज दुनिया भर के 2000 स्क्रीन्स पर

WhatsApp Image 2023 05 22 at 7.51.06 PM शराब पी कर भाजपा नेता ने जमकर किया हुड़दंग, महिला डाक्टरों से छेड़खानी, मामला दर्ज

मामला कुछ इस प्रकार है कि मेडिकल कॉलेज की 5 महिला जूनियर डॉक्टर रात का भोजन करने के बाद वापस एमसीएच अस्पताल जा रही थीं। तभी शहर के कुछ युवकों ने उनका पीछा किया जिसमे अनुसूचित जाती मोर्चा के भाजपा नेता पार्थ गेंड्रे भी शामिल था। इस बात का आभास होने पर जब डॉक्टरों ने अपनी कार पाताल भैरवी मंदिर के पास धीरे की तो पीछा कर रहे युवक उनकी कार के पास आकर उनसे सवाल-जवाब एवं छेड़खानी करने का प्रयास किया।

यह भी देखे- ED करेगी आज शराब घोटाले के पितामह एपी त्रिपाठी और ढिल्लन को कोर्ट में पेश

जब महिला जूनियर डॉक्टर वहां से आगे बढ़े तो उन युवकों ने फिर उनका पीछा किया और उन्हें ओवरटेक कर बीच रास्ते में रोकने का प्रयास भी किया महिला जूनियर डॉक्टरों ने अपने साथ पढ़ने वाले डॉक्टरों को मोबाइल पर इस घटना की सूचना दी और जैसे-तैसे एमसीएच तक पहुंचीं। इधर शरारती तत्व उस कार का पीछा करते एमसीएच के मेन गेट तक जा पहुंचे। वहां तैनात सुरक्षा गार्ड ने उन युवकों को अंदर जाने से मना किया तो वहां बहस छिड़ गई। जहाँ जूनियर डाक्टर युवकों ने शराबी नेताओं को जमकर लताड़ा। मामले की एमसीएच प्रबंधन ने लालबाग थाने में सूचना दी तो पुलिस भी एमसीएच पहुंची थी। लालबाग टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि मामले में पार्थ गेंड्रे, धनंजय गेंड्रे व हरीश सोनवानी के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button