मनोरंजन

अली फजल की फिल्म कंधार होगी रिलीज दुनिया भर के 2000 स्क्रीन्स पर

अली फजल बॉलिवुड के उन अदाकारों में से हैं, जो लगातार हॉलिवुड की फिल्मों में नजर आ रहे हैं। इन दिनों वे चर्चा में हैं, अपनी आगामी फिल्म कंधार को लेकर। इस फिल्म में वे जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगबान जैसे टॉप अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के साथ हैं। ‘डेथ ऑन द नाइल’ के बाद इस साल अली की यह उनकी कंधार को लेकर वे बहुत एक्साइटेड है। फिल्म को लेकर नई अपडेट यही है कि यह फिल्म USA में 2000 से भी अधिक स्क्रीन्स पर प्रदर्शित की जाएगी। यह अली के करियर की सबसे बड़ी रिलीज होगी।

यह भी देखे- रैपर एमीवे बंटाई का रायपुर में होने वाला कार्यक्रम रद्द,जानिए वजह

अली का कहना है, ‘मैं बेहद एक्साइटेड हूं। जैसा कि मैं अपनी सभी फिल्मों को लेकर रहता हूं। मैं वादा कर सकता हूं कि फिल्म में एक्शन आर्ट स्टफ पहले कभी नहीं देखा होगा। रिक रोमन अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ रहे हैं। टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। जेरार्ड के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है और चूंकि यह दुनिया भर में रिलीज हो रही है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि दुनिया भर के लोग इसका मजा लेंगे।

यह भी देखे- ED करेगी आज शराब घोटाले के पितामह एपी त्रिपाठी और ढिल्लन को कोर्ट में पेश

फिल्म’ कंधार की कहानी गेरार्ड बटलर द्वारा अभिनीत टॉम हैरिस, जो एक अंडरकवर CIA ऑपरेटिव है, के जीवन पर आधारित है। वह अफगानिस्तान में दुश्मनों के इलाके में फंसा होता है और बाहर निकलने के लिए लड़ाई करता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button