मनोरंजन

रैपर एमीवे बंटाई का रायपुर में होने वाला कार्यक्रम रद्द,जानिए वजह

रायपुर/ अपने द्विअर्थी गाने के लिए पहचान बनाने वाले रैपर एमीवे बंटाई का रायपुर में होने वाला शो कैंसल हो गया है । बताया जा रहा है कि कार्यक्रम को लेकर लगातार शिकायत आ रही थी जिसके चलते इसे रोक दिया गया है। आयोजन का विरोध बजरंग दल कर रहा था।
मिलियन में हैं फॉलोवर्स

बता दे कि युवाओ के बीच एमीवे काफी मशहूर हैं। एमीवे बंटाई को चाहने वालो की लिस्ट बहुत लंबी है। सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम में इनके 5.1 मिलियन फॉलोवर्स है। बोल्ड और कई बार गालियों से भरे गानों की वजह से ये सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।
12 वी फेल है रैपर एमीवे बंटाई

एमीवे बंटाई का पूरा नाम बिलाल शेख है। कहा जाता है कि एमीवे को बचपन से रैप सांग और हिप हॉप का शौक था जिसके चलते पढ़ाई में कभी मन नहीं लगता था। जैसे तैसे 11 वी तक की परीक्षा तो इन्होने पास कर ली लेकिन 12 वी में फेल हो गए जिसके चलते एमीवे बंटाई डिप्रेशन में भी चले गए थे। लेकिन एक गाने की सफलता ने उन्हें रातो रात स्टार बना दिया।

बजरंग दल ने बताई विरोध की वजह

बजरंग दल के पदाधिकारी रवि ने बताया कि रायपुर के होटल ललित महल में 21 मई को ये कार्यक्रम आयोजित था। हमने इसकी शिकायत पुलिस और जिला प्रशासन से की थी। शिकायत पत्र में बजरंग दल की ओर से कहा गया कि अश्लील गाना गाने वाले एमीवे बंटाई (बिलाल शेख ) को बुलाकर अश्लीलता फैलाने वाला कार्यकम करवाया जा रहा है, जिसका बजरंग दल पुरजोर विरोध करता है।उन्होंने आगे कहा कि बजरंग दल की ओर से कहा गया कि माता कौशल्या की धरती और राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में ऐसे कार्यक्रम बजरंग दल नहीं होने देगा। अगर यह कार्यक्रम होता है तो बजरंग दल इसे अपने तरीके से बंद कराएगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
आयोजकों का बयान

कार्यक्रम के आयोजन से जुड़े सिद्धार्थ नाम के इवेंट ऑर्गनाइजर ने बताया कि कार्यक्रम रद्द किया गया है। इसे जल्द दोबारा आयोजित किया जाएगा, इसका आयोजन अगले सप्ताह हो सकता है, तारीख और स्थान का ऐलान जल्द किया जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button