अपराधछत्तीसगढ़बस्तर संभागराजनीतिराज्य

15 अगस्त से पहले गांव के पास हुआ आईईडी ब्लास्ट,ग्रामीणों में दहशत

रिपोर्टर- बिप्लब कुण्डू

पखांजुर-नक्सलियो ने अभी छिटपुट वारदात को अंजाम देते आ रहे हैं।आलपरस के जंगलों में जोरदार धमाका हुआ आसपास के ग्रामीण इसके पीछे नक्सलियों के होने की आशंका जता रहे हैं।

15 अगस्त के एक दिन पहले धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र कोयलीबेड़ा में आलपरस के जंगलों में जोरदार धामके की आवाज से ग्रामीण दहशत में आ गए हैं। ग्रामीण इसे आईडी ब्लास्ट कह रहे हैं तो वहीं पुलिस अधिकारी जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कह रहे हैं।फिलहाल कांकेर एसपी दिव्यांग पटेल ने धमाके वाली जगह पर जांच पड़ताल के लिए पुलिस टीम को भेजा है।जांच पूरी होने के बाद ही धमाके को लेकर स्थिति स्पष्ट होने की बात एसपी कांकेर ने कही है।

कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के आलपरस में ग्रामीणों ने आईईडी ब्लास्ट होने का दावा किया है।आशंका जताई जा रही है कि नक्सली आईईडी प्लांट कर रहे होंगे और उसी दौरान यह फटा होगा। ग्रामीणों के मुताबिक अगर आईडी फटा होगा तो नक्सलियों को नुकसान भी हुआ होगा। एसपी दिव्यांग पटेल ने कहा कि ग्रामीणों के माध्यम से सूचना मिली है। क्षेत्र नक्सल प्रभावित होने के चलते नजदीकी कैंपों से जवानों की पार्टी निकाली गई है। ग्रामीण किसी धामाके की आवाज की बात कह रहे हैं।पार्टी घटना स्थल से लौटने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button