अपराधदेश

3 बीवियों के बाद भी आशिकी, प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, ऐसे पकड़ाया आरोपी …

मुंबई। मुंबई से एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक तीन बीवियों के होते हुए एक प्रेमिका की हत्या कर दी। इसके बाद शव को नदी में फेंक दिया। इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच यूनिट 2 की टीम ने गुत्थी सुलझा ली है। और एक सैंडल की मदद से आरोपी पकड़ा गया है। हत्या के बाद आरोपी को उसके दोस्त ने शव को ठिकाने लगाने में मदद की।

जानकारी के अनुसार, ये मामला 14 दिसंबर का है। जहां मृत महिला उर्वशी का गला घोट, उसका शव नदी में फेंक दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक रियाज की पहले से 3 पत्नियां है। और यह एक जिम ट्रेनर का काम करता है। पुलिस ने जानकारी दी कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी का पता लगाया गया। बरहाल आरोपी रियाज और उसका दोस्त इमरान शेख अब पुलिस के गिरफ्त में है।

ऐसे पकड़ाया आरोपी

पुलिस ने जानकारी दी की शव के पास एक सैंडल बरामद हुआ जिसकी वजह से यह गुत्थी सुलझी। इस सैंडल की मदद से आरोपी को ट्रैक किया गया। सारे फुटवियर की दुकानों में पूछताछ और एक हफ्ते की सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। अंत वासी इलाके की एक दुकान में यह लोग नजर आए। इसके बाद आगे जांच के बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े। आरोपी रियाज जो जिम ट्रेनर है उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button