अपराधछत्तीसगढ़राज्य

अनोखी शादी -लड़की ने दूसरे पति को बांधी राखी, मामला पंहुचा पुलिस के पास

कांकेर/ छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां परिजनों ने जबरन शादी कराई तो युवती ने पति को राखी बांध दी. एक लड़की ने फिल्म अभिनेता सोनू सोदू को मैसेज कर मदद मांगी है. लड़की ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति से भी मदद मांगी है. दरअसल, मामला लव अफेयर से जुड़ा हुआ है. राजस्थान की एक लड़की की शादी उसके घर वालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में कर दिया. जिस युवक से लड़की की शादी हुई उसकी उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है. लड़की ने सोशल मीडिया में लिखा कि मैं पढ़ाई करना चाहती हूं, लेकिन मेरे घर वालों ने जबरन मेरी शादी एक 40 साल के पागल लड़के से कर दी है.

IMG 20230614 163859 अनोखी शादी -लड़की ने दूसरे पति को बांधी राखी, मामला पंहुचा पुलिस के पास

तरुणा शर्मा ने अपने बचपन के दोस्त सुरेंद्र के साथ 13 जनवरी, 2023 को कोर्ट मैरिज कर ली थी. इस शादी से नाराज परिजनों ने युवती को किसी तरह वापस अपने घर बुला लिया. फिर उसके बाद उसकी शादी जितेंद्र जोशी से करवा दी. सोशल मीडिया में लड़की का मैसेज वायरल होने के बाद कांकेर पुलिस ने एक्शन लिया है. पुलिस लड़की के घर पहुंची और उसे सखी सेंटर में रखवा दिया है.

दूसरे पति को बांधी राखी
लड़की ने दावा किया है कि उसने अपनी पहली शादी को ही सही माना है. लड़की ने कहा कि मैंने जितेन्द्र को राखी बांधी है.। इसके फोटो औऱ वीडियो भी लड़की ने सोशल मीडिया में वायरल किए हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button