मनोरंजन

Adipurush: यह 4 एक्ट्रेसेस थी मेकर्स की पहली पसंद, कृति का नामो निशान नहीं

‘आदिपुरुष’ को लेकर प्रभास, सनी सिंह और सैफ अली खान समेत इसके डायरेक्टर ओम राउत और डायलॉग्स राइटर मनोज मुंतशिर, सबकी आलोचना हो रही है. लेकिन कृति सैनन की हर कोई तारीफ कर रहा है. ऑडियंस का भी कहना है कि कृति ने आदिपुरुष में अपने जानकी वाले किरदार के साथ न्याय किया है. कृति सैनन ने आदिपुरुष में दमदार अदाकारी दिखाई है. उनके चेहरे पर जानकी भाव ऑडियंस को खूब भा रहा है. यही वजह है लोगों की जुबां पर उनका नाम न होकर डायरेक्टर ओम राउत और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर का नाम है, उनकी आलोचना हो रही है.

यह भी देखे- दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्र की चाकू मारकर हत्या, गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ झगड़ा

पर क्या आप जानते हैं ‘आदिपुरुष’ में कृति सैनन डायरेक्टर ओम राउत की पहली पसंद नहीं थीं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर ने कृति से पहले साउथ और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को अप्रोच किया, जब सबने मना कर दिया, तो कृति के अलावा उन्हें कोई और विकल्प नहीं बचा. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं आदिपुरुष के मेकर्स कृति से पहले 4 एक्ट्रेस को अप्रोच किया.

  1. Anushka Shetty
anushka shetty Adipurush: यह 4 एक्ट्रेसेस थी मेकर्स की पहली पसंद, कृति का नामो निशान नहीं

‘आदिपुरुष’ में प्रभास श्रीराम के किरदार में हैं. प्रभास के अपॉजिट मेकर्स ने पहले अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया था. दोनों की जोड़ी ऑडियंस को खूब पसंद है. लेकिन वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट कमिटमेंट की वजह से इसका हिस्सा नहीं बन पाईं.

2. Keerthy suresh

keerthy suresh Adipurush: यह 4 एक्ट्रेसेस थी मेकर्स की पहली पसंद, कृति का नामो निशान नहीं

मेकर्स ने फिर कीर्ति सुरेश को प्रभास के अपॉजिट कास्ट करने का फैसला किया और उन्हें सीता का रोल ऑफर करने पहुंचे. कीर्ति डील साइन करने ही वाली थीं कि उनके पास रजनीकांत के साथ काम करने ऑफर आया, तो उन्होंने ‘आदिपुरुष’ को मना कर दिया.

यह भी देखे- मुख्यमंत्री ने रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर उन्हें किया नमन

3. Anushka Sharma

anushka Adipurush: यह 4 एक्ट्रेसेस थी मेकर्स की पहली पसंद, कृति का नामो निशान नहीं

कीर्ति सुरेश और अनुष्का शेट्टी के मना करने के बाद मेकर्स ने अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया, लेकिन अनुष्का ने भी फिल्म को करने से मना कर दिया. वह बेटी वामिका को समय देना चाहती थीं और नेटफ्लिक्स से ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए करार कर चुकी थीं.

4. Kiara Advani

kiara advani Adipurush: यह 4 एक्ट्रेसेस थी मेकर्स की पहली पसंद, कृति का नामो निशान नहीं

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आदिपुरुष के मेकर्स ने कियारा आडवाणी को भी अप्रोच किया था. मेकर्स कियारा के ‘शेरशाह’ और ‘जुगजुग जीयो’ वाले सिंपल और सादगी भरे किरदार से काफी इम्प्रेस थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button