मनोरंजनदुनिया

अनुराग कश्यप की “कैनेडी” 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की समापन फिल्म होगी

14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न (IFFM) यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म “कैनेडी” को प्रतिष्ठित क्लोजिंग नाइट फिल्म के रूप में चुना गया है। भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाने वाला यह महोत्सव 20 अगस्त 2023 को मेलबर्न में “कैनेडी” की स्क्रीनिंग के साथ समाप्त होगा। फिल्म को इसकी मनोरंजक कहानी और मुख्य कलाकारों सनी लियोन और राहुल भट्ट के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पहले ही आलोचकों की प्रशंसा और ध्यान मिल चुका है।

यह भी देखे- सुकमा में 5 वर्षीय आदिवासी बच्ची से रेप का मामला, एर्राबोर पहुंचा भाजपा जांच दल

WhatsApp Image 2023 07 27 at 1.30.34 PM 1 अनुराग कश्यप की "कैनेडी" 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की समापन फिल्म होगी

क्लोजिंग नाइट समारोह सितारों की चका चौंद से भरा रहेगा, जिसमे निर्देशक अनुराग कश्यप, मुख्य कलाकार सनी लियोन और राहुल भट्ट की उपस्थिति होगी। क्लोजिंग नाइट से एक दिन पहले, 19 अगस्त को, अनुराग कश्यप और मुख्य कलाकार लाइव दर्शकों के साथ “कैनेडी” के बारे में एक विशेष बातचीत में भाग लेंगे।

अनुराग कहते हैं, ”मुझे खुशी है कि कैनेडी IFFM, मेलबर्न में समापन फिल्म है। यह पहला भारतीय फिल्म महोत्सव है जहां हम फिल्म को प्रदर्शित कर रहे हैं और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं। मैं इसमें भाग लेने और प्रतिक्रिया जानने के लिए वहां मौजूद रहूंगा, और मुझे यकीन है कि उन्हें यह फिल्म पसंद आएगी।”

WhatsApp Image 2023 07 27 at 1.30.34 PM 2 अनुराग कश्यप की "कैनेडी" 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न की समापन फिल्म होगी

यह भी देखे- गौठानों में पहुँचेंगे मोबाईल मेडिकल यूनिट, पशु रोगों की जांच और उपचार की होगी व्यवस्था

14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न 11 से 29 अगस्त तक चलेगा, जिसमें विभिन्न शैलियों की बेहतरीन भारतीय फिल्मों के साथ-साथ भारतीय उपमहाद्वीप की फिल्मों का भी प्रदर्शन किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button