मनोरंजन

ईशा कोप्पिकर अपने माता-पिता और बेटी रियाना के साथ वेलेंटाइन डे बिताएंगी!

एंटरटेनमेंट डेस्क। आज वैलेंटाइन डे है और दुनिया भर के प्रेमी अपने प्रियजनों के लिए इस दिन को खास बनाने की योजना बना रहे हैं। वैलेंटाइन डे पर प्यार ही सबकुछ है और बी-टाउन स्टार्स भी इसे धूमधाम से मनाने के लिए बेताब हैं। हालांकि परंपरा अनुसार हम उम्मीद करते हैं कि यह दिन अपने साथी के साथ मनाया जाए, लेकिन कुछ लोग इससे आगे जाकर इसे अपने जीवन के अन्य प्रियजनों के साथ बिताते हैं।

image 36 ईशा कोप्पिकर अपने माता-पिता और बेटी रियाना के साथ वेलेंटाइन डे बिताएंगी!

ईशा कोप्पिकर नारंग, जो हमेशा सभी से एक कदम आगे और जनता के लिए एक प्रेरणा रही हैं, उन्होंने इस दिन को अपने माता-पिता और अपनी बेटी रियाना के साथ लाकर अतिरिक्त विशेष बनाने का फैसला किया है। वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ बेहतरीन पल बिताने जा रही हैं और वह इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह यह भी साझा करती है कि रिआना उनका सच्चा प्यार और वेलेंटाइन कैसे है!

image 37 ईशा कोप्पिकर अपने माता-पिता और बेटी रियाना के साथ वेलेंटाइन डे बिताएंगी!

“मुझे पता है कि बहुत से लोग सोचते हैं कि वेलेंटाइन केवल जोड़ों के लिए है, लेकिन जैसा कि मैं इसे देखती हूं, यह प्यार और इसके रूपों के बारे में है! मैं इसे अपने माता-पिता के साथ बिताना पसंद करूंगी उनको यह दिखाकर की मैं उन्हें कितना प्यार करती हूं, और अपनी बेटी के साथ क्योंकि वह मेरी सब कुछ है, और टिम्मी के साथ जो मेरे जीवन का सहारा रहा है। रियाना मेरा सच्चा वेलेंटाइन है और हम एक दूसरे के साथ उपहार और कार्ड का आदान-प्रदान करना पसंद करते हैं।”

image 38 ईशा कोप्पिकर अपने माता-पिता और बेटी रियाना के साथ वेलेंटाइन डे बिताएंगी!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button