मनोरंजनछत्तीसगढ़राज्य

छत्तीसगढ़ का उभरता सितारा जो कम उम्र में ही बना सिलेब्रिटी ,जानिए

रायपुर/ हमारे छत्तीसगढ़ के उभरते हुए सितारे “भारत केशरवानी” जो 15 साल की उम्र में ही छत्तीसगढ़ की भाषा और संस्कृति को पूरे इंडिया में प्रमोट कर रहे है, पिछले 1 महीने से Facebook, Instagram और WhatsApp के सेलिब्रिटी बने हुए हैं.

यह भी देखे- कानून से डर अपराधियों को होता है और भाजपा अपराधियों को संरक्षण देती है इसलिए घबरा रही है

इनका “दिल डूबा डूबा” और “जवारा आबे हमर पारा” 2 एल्बम रिलीज़ हुआ है और दोनो एल्बम सुपरहिट रही. यह रोज किसी एक शहर या गांव के चौराहे में ‘Live Dance’ करते नज़र आते रहते है दर्शकों का इनको भरबूर प्यार मिल रहा है पिछले 1 महीने में छत्तीसगढ़ , महाराष्ट्र , और राजस्थान में 100 से अधिक शहर के चौराहों में अपने गानों की प्रस्तुति एंड प्रमोशन करते नज़र आ चुके है. यह अपने एल्बम को तो हिट करने में लगे ही हुए है साथ ही साथ अपनी छत्तीसगढ़ी भाषा और संस्कृति को भी लोगो के सामने ला रहे है, इनके दोनो गाने साफ सुथरे और छत्तीसगढ़ी भाषा और संस्कृति को प्रमोट करने वाले गाने है.

यह भी देखे- लाखों के स्कुल कबाड़ में, न बच्चे,न शिक्षक, गंदे पानी से बनता है भोजन?

इन्होंने पिछले 1 महीने के अंदर “सोहैल ख़ान, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, अखिल अक्कीनेनी, सुदीप खिच्छा, मनोज तिवारी, निरहुआ, आम्रपाली दुबे और ऐसे कई celebrity की आशीर्वाद एवं बधाई पा चुके है उज्वल भविष्य के लिए और इनकी मेहनत और लगन को देखते हुए हम भी दुआ करते है की हमारी छत्तीसगढ़ी भाषा और संस्कृति को पूरे भारत देश में अपने नाम की तरह रोशन करे….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button