मनोरंजनट्विटर टॉक

Urfi Javed photosoot : उर्फी जावेद के इस लुक को देख कर बढ़ जाएगी दिल की धड़कने, इंटरनेट का पारा हाई

एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद Urfi Javed ने फिर एक बार अपने चाहने वालों के लिए चर्चा के लिए नया पोस्ट जारी कर दिया है। अपनी बोल्ड और अजीबोगरीब कपड़ों के चलते वह यूथ से लेकर बड़े उम्र के लोगों को उर्फी बहुत पसंद आती है। वह अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मिडिया पर सुपर एक्टिव नजर आती है।

हाल ही में उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो (Urfi Javed Video) सामने आया है, जिसमें उर्फी अपनी दिलकश अदाओं के माध्यम से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं।

उर्फी ने शेयर किया लेटेस्ट रील्स

बोल्डनेस और उर्फी दोनों ही एक दूजे को कॉम्प्लिमेंटेड है, मगर हद पार करने की आदत से बाज ना आने वाली उर्फी ने इस बार भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद की कातिलाना अदाओं को देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। दरअसल उर्फी जावेद के इस वीडियो की खास बात यह है कि उन्होंने इस बार कपड़ों के साथ नहीं बल्कि तार के जरिए एक अनोखी ड्रेस को डिजाइन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button