ट्विटर टॉकवीडियो

FIFA World Cup 2022: एक्ट्रेस नोरा फतेही का VIDEO वायरल, शो के दौरान स्टेज में लहराया उल्टा तिरंगा…

FIFA World Cup 2022: नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस फरफॉर्मेन्स की वजह से न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं. जहां कहीं पर भी एक्ट्रेस का कॉन्सर्ट होता है, भर-भर के फैंस आते हैं. वहीं इन दिनों कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप का खूमार भी फुटबॉल प्रेमियों सिर चढ़कर बोल रहा हैं. वहीं फीफा फैन फेस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही भी परफॉर्म करने पहुंची. अपनी परफॉर्मेंस के दौरान नोरा ने तिरंगा झंडा फहराया. ऐसे में उन्होंने जनता में जोश भरने का काम किया. ऐसे में उनसे एक गलती हो गई.

अब इस शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में नोरा जय हिंद कह रही हैं. साथ ही लोगों को भी जय हिंद बोलने के लिए मोटिवेट कर रही है. नोरा वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि ‘भारत फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा भले नहीं है लेकिन हम अपने जज्बे, संगीत के जरिए, अपने डांस के जरिए यहां मौजूद हैं.’

कार्यक्रम के दौरान नोरा फतेही वहां मौजूद लोगों को देख इतनी उत्साहित हो गईं कि उनसे तिरंगा लहराते हुए एक्ट्रेस को इस बात का जरा भी ध्यान नहीं रहा कि वे झंडा उल्टा पकड़ा गया है. केसरिया रंग जहां सबसे ऊपर होता है वहीं केसरिया रंग सबसे नीचे नोरा ने कर दिया. हालांकि पूरी वीडियो में वो उसे ठीक करने के लिए स्ट्रगल करते भी दिखाई दीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button