देशराजनीति

Delhi MCD Election Result : एमसीडी चुनाव में 134 सीटों में जीती आम आदमी पार्टी, केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी बधाई …

दिल्ली। एमसीडी चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 134 वार्डों में जीत कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है।अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की इस जीत दिल्ली वासियों को बधाई दी। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने 104 सीटों में जीत हासिल की। इसके अलावा कांग्रेस ने 9 सीटों में जीत हासिल की है। बता दें, कि भारतीय जनता पार्टी ने आज शाम दिल्ली को अपने प्रमुख पदाधिकारियों कीबैठक भाजपा मुख्यालय में बुलाई है। भाजपा सूत्रों के अनुसार बाद में एमसीडी में जीतने वाले पार्षदों की बैठक बुलाई गई है।

MCD चुनाव की मतगणना समाप्त हो चुकी है । MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 134 सीटें, भाजपा ने 104 सीटें, कांग्रेस ने 9 सीटें और निर्दलीय ने 3 सीटें जीतीं।

अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद दिल्ली की सफाई की जिम्मेदारी दी भ्रष्टाचार दूर करने और पार्कों को ठीक करने की जिम्मेदारी दी है. साथ ही उन्होंने सबका धन्यवाद किया .और कहा आपने इतना प्यार और विश्वास दिया मैं पूरी कोशिश करूंगा कि आपके भरोसे को कायम करूं. और सभी उम्मीदवारों को बहुत बधाइयां दी.

वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता 15 साल से भ्रष्ट भाजपा सरकार को हटा कर आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने के लिए जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button