देशदिल्लीराजनीतिराज्य

Rahul Gandhi Press Conference :सत्य की राह पर, देश के लिए, मैं हर कीमत चुकाने को तैयार हूं

दिल्ली / संसद सदस्य्ता रद्द होने के बाद पहली बार राहुल गाँधी मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान राहुल ने अडानी पर खुलकर आरोप लगाए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए इस बात का भी खुलासा किया कि सदन में उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया गया।

उन्होंने अडानी ग्रुप में लगे 20 हजार करोड़ के बारे में मीडिया के सामने भी ये बात रखी कि मिस्टर अडानी की शैल कम्पनी में किसका पैसा लगा है।

इस दौरान राहुल गांधी राह ने ये भी कहा कि आखिर मोदी गौतम अडानी का रिश्ता क्या है वे उस व्यक्ति के साथ इतने रिलेक्स रहते हैं कि एयरक्राफ्ट से लेकर किसी भी जगह उनके रिश्ते छिपे नहीं हैं। मुझे जिस जगह से भी डिसक्वालिफ़ाइड कर दिया जाये मैं सवाल पूछता रहूंगा , सत्य की राह पर, देश के लिए, मैं हर कीमत चुकाने को तैयार हूं |

इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली रवाना होने के पहले राहुल गांधी के समर्थन में बात करते नज़र आये उन्होंने कहा कि दिल्ली जा रहा हूँ..मैं भारतीय जनता पार्टी के पंडित जे पी नड्डा जी बताएँ कि OBC आरक्षण बिल भाजपा ने क्यों रुकवा रखा है?पिछड़ों के नाम से घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें. अडानी पर सवालों के जवाब दें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button