राजनीतिछत्तीसगढ़राज्य

बड़े कापसी पंचायत को विधायक नाग ने दी विकास की सौगात

Reported By: बिप्लब कुण्डू

पखांजुर/ अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ग्राम पंचायत बड़े कापसी में ग्रामीणों से भेंट मुलाकात करने पहुंचे। उनके आगमन पर ग्रामीणों द्वारा रीति रिवाज से भव्यता पूर्ण स्वागत किया गया । विधायक ने ग्रामीणों का आभार भी व्यक्त किया । उन्होंने यहां हाई मास्क लाइट और मुक्तिधाम निर्माण कार्य का विधिवत् भूमिपूजन किया ।

यह भी देखे- 1400 करोड़ से अधिक का आबंटन इसलिए कांग्रेस को हो रही तकलीफ– विक्रम उसेंडी।

बतादे विधायक नाग निरंतर क्षेत्र के विकास के लिए लगातार दौरा कर रहे हैं और ग्रामवासियों से मिलकर वहां की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं इसके साथ ही समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दे रहे हैं। इस दौरान विधायक नाग ग्रामवासियों से रूबरू हुए और उनसे चर्चा कर वहां की मांग, शिकायत और समस्याओं को सुना। उन्होंने ग्रामवासियों से कहा कि उनकी मांग पर लाखों रुपए के हाई मास्क लाइट निर्माण कार्य और मुक्तिधाम निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया है। इसके निर्माण होने के बाद ग्रामीणों को अंधेरे से मुक्ति मिलेगी और अंधेरे से लोगों का भय भी दूर होगा । इस दौरान उन्होंने ग्रामवासियों से उनकी मांगों और समस्याओं के आवेदन भी लिए।

WhatsApp Image 2023 08 08 at 6.06.40 PM 1 बड़े कापसी पंचायत को विधायक नाग ने दी विकास की सौगात

विधायक नाग ने इस दौरान अपने और राज्य सरकार की अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियों को ग्रामवासियों से अवगत कराया। सरकार की आने वाली कई जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में भी जानकारी दी। उन्होंने स्थानीय महिलाओं एवं ग्रामीणों के निजी समस्याओ के निराकरण करने का भी भरोसा दिलाया ।

यह भी देखे- कापसी के हरविलास पारा के दलदल सड़क पर चलना हुआ दुभर, ग्रामीणों ने पूर्व विधायक से की शिकाय

इनकी रही मौजूदगी

ग्राम पंचायत सरपंच बड़े कापड़ी सरिता नाग, जनपद सदस्य पदुम जैन, जनपद सदस्य सिया राम पूड़ो, जनपद सदस्य सोहन हिचामी, कोलू राम ध्रुव, उपसरपंच रोहिणी पाठक, दयाराम हिडको, धनेश देहारी, श्यामलाल उईके समेत भारी संख्या में युवा, बच्चे, महिलाएं मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button