राजनीतिछत्तीसगढ़राज्यरायपुर संभाग

अधिकारियों ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग

रायपुर, 7 मई, 2024/ लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा आम निर्वाचन-2024 के तीसरे चरण अंतर्गत अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, अपर मुख्य सचिव मनोज पिंगुआ ने पत्नी एवं पुत्री के साथ, सचिव डॉ एस.भारतीदासन ने अपनी पत्नी के साथ तथा सचिव हिमशिखर गुप्ता ने देवेंद्र नगर ऑफिसर्स कालोनी स्थित आदर्श मतदान केंद्र-52 में मतदान किया। मतदान उपरांत अधिकारिओं ने उंगली में लगे अमिट स्याही का निशान दिखाते हुए सभी नागरिकों से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की।

सचिव श्री अविनाश चम्पावत ने पत्नी के साथ किया मतदान

लोकसभा आम निर्वाचन-2024 के तृतीय चरण के अंतर्गत सचिव अविनाश चंपावत ने आज पत्नी नेहा चम्पावत के साथ देवेन्द्र नगर आफिसर्स काॅलोनी स्थित आदर्श मतदान केन्द्र क्रमांक 52 में मतदान किया।

6b67ca0e 7bcd 4b24 8077 1d19aaca428d अधिकारियों ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग

सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी ने आज सपरिवार अपने मताधिकार का प्रयोग किया

सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी ने आज सपरिवार अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी के साथ उनकी धर्मपत्नी गार्गी परदेशी ने भी वोट डालकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

a08da0f2 880c 4391 a06a 29884e288592 अधिकारियों ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग

मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने अपनी धर्मपत्नी के साथ किया मतदान

लोकसभा आम निर्वाचन-2024 के तृतीय चरण के अंतर्गत मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने आज सुबह अपनी पत्नी रितु जैन के साथ देवेन्द्र नगर आफिसर्स काॅलोनी स्थित आदर्श मतदान केन्द्र क्रमांक 52 में मतदान किया। मुख्य सचिव जैन ने मतदान करने के उपरांत अपनी उंगली में लगे अमिट स्याही का निशान दिखाते हुए कहा कि लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी नागरिकों को निर्भीक, स्वतंत्र और निष्पक्ष होकर मतदान करना चाहिए।

ef3dba1d fceb 485a 8e3e 56e2ec211c6e अधिकारियों ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग

अधिकारियों ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग

लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा आम निर्वाचन-2024 के तीसरे चरण अंतर्गत अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, अपर मुख्य सचिव मनोज पिंगुआ ने पत्नी एवं पुत्री के साथ, सचिव डॉ एस.भारतीदासन ने अपनी पत्नी के साथ तथा सचिव हिमशिखर गुप्ता ने देवेंद्र नगर ऑफिसर्स कालोनी स्थित आदर्श मतदान केंद्र-52 में मतदान किया। मतदान उपरांत अधिकारिओं ने उंगली में लगे अमिट स्याही का निशान दिखाते हुए सभी नागरिकों से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button