राजनीति

सौम्या चौरसिया की गिरफ्तारी पर बोले मुख्यमंत्री ‘पूरी ताकत से लडेंगे’, जाने क्या है मामला…

रायपुर : छत्तीसगढ़ में आज देर शाम एक गिरफ्तारी से सियासी पारा हाई हो गया। बात दें कि उप सचिव सौम्या(Saumya Chaurasia) चौरसिया की गिरफ्तारी के बाद विपक्ष को अब एक नया मुद्दा मिल गया। ऐसे में इस बात को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(cm bhupesh baghel) ने गिरफ्तारी को ‘राजनीतिक कार्रवाई’ बताया है।

सीएम भूपेश में देर शाम विधानसभा के विशेष सत्र के बाद इस मामले में ट्वीट किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, “जैसा कि मैं कहता रहा हूं, ईडी द्वारा मेरी उप सचिव सौम्या चौरसिया की गिरफ्तारी एक राजनीतिक कार्रवाई है. हम इसके ख़िलाफ़ पूरी ताक़त से लड़ेंगे.”

क्या है मामला?

मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने छत्तीसगढ़ के एक शीर्ष नौकरशाह को गिरफ्तार किया है। जिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है उनका नाम सौम्या चौरसिया (Saumya Chaurasia) है। सौम्या, मुख्यमंत्री के कार्यालय में उप सचिव के पद पर हैं।

पिछले साल जून हुई थी आईटी की करवाई

इनकम टैक्स की टीम ने पिछले साल जून में कहा था कि उसने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में छापेमारी के बाद 100 करोड़ रुपये से अधिक के कथित हवाला रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button