राजनीतिछत्तीसगढ़दुर्ग संभागबस्तर संभागबिलासपुर संभागराज्यरायपुर संभागसरगुजा संभाग

अनुसूचित जनजाति,अनुसूचित जाति समाज ,सहारा निवेशकों सहित विभिन्न प्रतिनिधिमंडलो ने किया अमित शाह का स्वागत

रायपुर केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करने अनसूचित जनजाति समाज, अनुसूचित जाति समाज और सहारा इंडिया के निवेशकों के प्रतिनिधि मंडलों ने रविवार को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह से भेंट कर उनका अभिनंदन किया।
जनजाति समाज, अनुसूचित जाति समाज ,सहारा इंडिया के निवेशकों ने किया मा.गृह व सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी का किया अभिनंदन।

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने 12 जनजातियों को जनजाति समाज में शामिल करने, माहरा और महरा समाज को अनुसूचित जाति समाज में शामिल करने का निर्णय पारित किया है। इसी प्रकार सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए रिफंड पोर्टल शुरू किया गया है। रविवार को हुए इस अभिनंदन कार्यक्रम में अधिकार वंचित आदिवासी संघर्ष समिति की ओर से संयोजक फणीन्द्र भोई, सह संयोजक भुवाल सिंह व प्रतिनिधि मंडल के अन्य सदस्यों ने श्री शाह का अभिनंदन किया। सर्व महरा/माहरा समाज के प्रतिनिधिमंडल ने अपने प्रदेश अध्यक्ष के श्रीराम शैलेंद्र के नेतृत्व में श्री शाह से भेंटकर दो जातियों को अनुसूचित जाति समाज में शामिल करने के लिए श्री शाह का अभिनंदन किया।

IMG 20230723 WA0015 अनुसूचित जनजाति,अनुसूचित जाति समाज ,सहारा निवेशकों सहित विभिन्न प्रतिनिधिमंडलो ने किया अमित शाह का स्वागत

इसी प्रकार सहारा इंडिया के निवेशकों के प्रतिनिधि मंडल ने छत्तीसगढ़ में रिफण्ड पोर्टल प्रारंभ करने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए निवेशकों श्री शाह का अभिनंदन किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने घोषणा की कि सहारा निवेशकों की सुविधा के लिए प्रदेश के सभी जिलों में हेल्प सेंटर खोले जाएंगे, जिससे निवेशकों को अपनी फँसी जमापूंजी वापस मिलने में परेशानी न हो। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री व चुनाव सह प्रभारी ,मनसुख मंडाविया,प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव,पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक प्रदेश भाजपा के महामंत्री त्रय केदार कश्यप, विजय शर्मा व ओ.पी. चौधरी भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में काफी संख्या में सामाजिक प्रतिनिधि, सहारा निवेशक आदि उपस्थित थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button