खेलदेश

Minister Sandeep Singh Resign: संदीप सिंह ने खेल मंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह

Minister Sandeep Singh Resign: चंडीगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को जूनियर एथलेटिक्स कोच की शिकायत के आधार पर हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है। हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने अपना इस्तीफा दे दिया है।

जूनियर महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोपों के बाद संदीप सिंह ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं होती मैं नैतिकता के आधार पर दे रहा हूं इस्तीफा। मंत्री ने पहले आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया था और स्वतंत्र जांच की मांग की थी।

लेडी कोच ने हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर आरोप लगाया है कि संदीप सिंह ने उन्हें सरकारी आवास पर बुलाकर यौन उत्पीड़न किया है।

संदीप सिंह ने कहा,

मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि मुझ पर लगाए गए झूठे आरोपों की गहन जांच होगी। जांच रिपोर्ट आने तक मैं मुख्यमंत्री को खेल विभाग की जिम्मेदारी सौंपता हूं।

यहां तक कहा गया है कि जब मामले की शिकायत मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री को की गई, तो उनकी तरफ से कोई मदद नहीं मिली। इस मामले में विपक्ष खट्टर सरकार पर हमलावर हो गया और मंत्री संदीप सिंह का इस्तीफा मांग रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button