खेलछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में 21 जनवरी को पहला इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, इतने की होंगी टिकट देखें ..

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 21 जनवरी को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच होने वाला है। ये प्रदेश में पहला इंटरनेशनल वन डे मैच होगा। यह मुकाबला रायपुर के शाहिद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में होगा बता दे टिकट 300 रुपए से टिकट का दाम शुरू है जो केवल स्टूडेंट्स के लिए होंगे।वही सामान्य वर्ग केलिए 500 रुपए होगा। 2 साल तक के बच्चों को फ्री एंट्री मिलेगी। बच्चों के लिए बेबी फीडिंग रूम की व्यवस्था स्टेडियम में की जा रही है।

रायपुर में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस ली।संघ की ओर से 500 लोगों को सुरक्षा में तैनात किया जा रहा है। क्रिकेट स्टेडियम मे मैच के दौरान पार्किंग की व्यवस्था NRDA की ओर से की जाएगी। 300 रुपए वाली स्टूडेंट टिकट के बाद 500, 1000, 1250 और 1500 दाम के टिकट होंगे। इसके बाद सिल्वर 5000, गोल्ड 6000 और 7500 के टिकट होंगे। कॉर्पोरेट बॉक्स के 10 हजार रुपए देने होंगे। टिकट ऑनलाइन पेटीएम के जरिए 11 जनवरी से मिलना शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा क्रिकेट स्टेडियम के टिकट काउंटर से भी टिकट बेचे जाने की व्यवस्था की जा रही है।

स्टेडियम में लोग बाहर से खाने-पीने की चीजें नहीं ले जा पाएंगे। फूड स्टॉल्स का रेट तय किया गया है। लोगों को पीने के लिए आरओ वॉटर फ्री में दिया जाएगा। वही खाने-पीने की चीजों के दाम तय कर दिए गए हैं।जिससे कोई मनमानी न कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button