राज्यअपराधछत्तीसगढ़

सड़क हादसे में 11 की मौत,10 घायल,सीएम बघेल ने जताया शोक,मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान करने के निर्देश

रायपुर /छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसे ने एक बार फिर हिलाकर रख दिया हैमिली जानकारी अनुसार यहां ट्रक और पिकअप के बीच आमने-सामने भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 ज्‍यादा लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों के अनुसार सभी एक ही परिवार के थे और पारिवारिक काम से खिलोरा से अर्जुनी गांव आए हुए थे। मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। घटना बलौदाबाजार-भाटापारा रोड पर हुई है.
ये भी पढ़े –बाराती बस पेड़ से टकराई 3 की मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल..

दरअसल, यह भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार के खिलोरा से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अर्जुनी गए थे। देर रात वे वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया में डीपीडब्‍ल्‍यूएस स्कूल के पास पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के इलाज की बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button