मनोरंजन

चिड़िया उड़ में सिकंदर खेर का किरदार कमाठीपुरा के अपराधी से प्रेरित

मुंबई /सिकंदर खेर आगामी वेब-सीरीज़ चिड़िया उड़ में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते नज़र आएंगे, जो MX प्लेयर पर स्ट्रीम होगी। यह मानव तस्करी के बारे में है जो कमाठीपुरा में स्थापित है। यह पहली बार नहीं है कि सिकंदर इस तरह का दमदार किरदार निभाते नज़र आएंगे, लेकिन जो बात इसे खास बनाती है, उसके किरदार के कमाठीपुरा के एक वास्तविक जीवन के अपराधी से प्रेरित होने की अटकलें हैं। सूत्रों का कहना है कि इस वास्तविक जीवन के व्यक्ति पर बहुत विस्तृत चर्चा हुई है।

WhatsApp Image 2023 02 22 at 11.06.05 1 चिड़िया उड़ में सिकंदर खेर का किरदार कमाठीपुरा के अपराधी से प्रेरित

सूत्र ने खुलासा किया, “कमाठीपुरा कठिन बाउंसरों के लिए बदनाम है, जो असभ्य होने के लिए जाने जाते हैं। सिकंदर का किरदार एक तरह से उस जगह से सम्बन्धित है और आपराधिक बैकग्राउंड वाले किसी व्यक्ति से प्रेरित है। उस वास्तविक व्यक्ति के बात करने का तौर-तरीके या उसके सोचने का तरीका के बारे में बहुत चर्चा हुई है। चूंकि किरदार के लिए प्रेरणा एक वास्तविक व्यक्ति है, इसलिए प्रोडक्शन टीम उसका नाम नहीं ले रही है।

वेब सिरीज़ में अनुभवी कलाकार जैकी श्राफ, स्लमडॉग मिलियनेयर स्टार मधुर मित्तल, रवि कोठारी, गोपाल के सिंह और धीरज देव के साथ सिरीज़ में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं। इस नई सिरीज़ का निर्माण हरमन बवेजा और विक्की बाहरी द्वारा किया गया है और मराठी निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button