राज्यछत्तीसगढ़

CG Job Alert : युवाओं के पास रोजगार पाने का सुनहरा मौका, रोजगार मेले में होगी बंपर पदों पर भर्ती, जानें डिटेल्स

image 17 CG Job Alert : युवाओं के पास रोजगार पाने का सुनहरा मौका, रोजगार मेले में होगी बंपर पदों पर भर्ती, जानें डिटेल्स

नारायणपुर। CG Job Alert : रोजगार की तलाश कर रहे जिले के युवाओं के लिए बड़ी खबर हैं। दरअसल कार्यालय जिला रोजगार एवं स्वरोजगर मार्गदर्शन केन्द्र नारायणपुर द्वारा निजी क्षेत्र में नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने हेतु रोजगार मेला का आयोजन 13 जनवरी 2023 को सुबह 11 बजे बालक हाईस्कूल मैदान में किया गया है।

जिला रोजगार अधिकारी पवन नेताम ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के निजी प्रतिष्ठानों में 64 रिक्त पदों की जानकारी प्राप्त हुई है, जिसमें मानसरोवर में 13 पद, अरिहंत क्लाथ स्टोर में 5 पद, बाफना फैशन में 1, महावीर फैशन्स में 5, जैन स्टील में 4, अर्जुन जनरल स्टोर्स में 2, वर्धमान क्लाथ में 5, महामाया पेट्रोल पंप में 5, संजय सायकल 1, अरमान प्लाई दुकान में 3, अतिश ट्रेडर्स में 2, कमल जनरल स्टोर्स में 3, शुभ मोबाईल में 1, विहंगम क्लाथ में 5, अंबे मोबाईल में 2, अम्बे पेट्रोल पंप में 2, आरीफ किराना में 1 एवं अंजली होटल में 4 पदों पर भर्ती की जानकारी है।

इस संबंध में जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि जिले के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में जिले के युवा अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर लाभान्वित हो सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button