छत्तीसगढ़

CG News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बॉलीवुड स्वरा भास्कर ने की सौजन्य मुलाकात, CM ने मिलेट्स और कोसा से बनी साड़ी की भेंट

image 28 CG News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बॉलीवुड स्वरा भास्कर ने की सौजन्य मुलाकात, CM ने मिलेट्स और कोसा से बनी साड़ी की भेंट

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज शाम  यहां उनके निवास कार्यालय में बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वरा को मिलेट से बने उत्पाद और कोसा से बनी साड़ी उपहार स्वरुप भेंट किया। 

Read More :CG Big News : नक्सलियों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष के घर में घुसकर मारी गोली, रास्ते में हुई मौत

मुख्यमंत्री बघेल से मुलाकात के दौरान अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बताया की फिल्म निर्माण के लिए छत्तीसगढ़ राज्य एक बेहतरीन और उपयुक्त जगह है। यहां के कला- संस्कृति, पर्यटन और ऐतिहासिक स्थल फिल्म उद्योग को सहजता से आकर्षित कर रहे हैं, जो की फिल्म निर्माण के लिए सबसे जरूरी है। साथ ही भास्कर ने छत्तीसगढ़ की फिल्म नीति की भी सराहना की। उन्होंने यह भी बताया की हमें फिल्म निर्माण के लिए यहां से काफी सहयोग भी मिल रहा है।

Read more : Suspended : गोबर खरीदी में लापरवाही बरतने के कारण माकड़ी ब्लॉक के दो पंचायत सचिव निलंबित

गौरतलब है कि पिछले एक महीने से छत्तीसगढ़ में फिल्म मिसेज फलानी की शूटिंग चल रही है, जिसमे  अभिनेत्री सुश्री स्वरा भास्कर मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button