छत्तीसगढ़

झीरम घाटी हत्याकांड पर बनेगी फिल्मः अप्रैल से शुरू हो सकती है शूटिंग…

image 26 झीरम घाटी हत्याकांड पर बनेगी फिल्मः अप्रैल से शुरू हो सकती है शूटिंग…

 रायपुर। Film on Jhiram Ghati: छत्तीसगढ़ में हुए झीरम घाटी हत्याकांड (Jhiram Ghati Massacre) पर जल्द ही फिल्म बनेगी। इस घटना पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी गई है। फिल्म की रचना मुबंई-डी-सोनी प्रोडक्शन द्वारा की जा रही है। झीरम घाटी में हुई घटना पर आधारित फिल्म झीरम घाटी की शूटिंग बहुत जल्द ही छत्तीसगढ़ में होगी।

फिल्म की शुटिंग बहुत जल्द ही छत्तीसगढ़ के विभिन्न लोकेशन में शुरू की जायेंगी। इस फिल्म के निर्माता दिनानाथ काशी एवं मिरदुला सिंह है। इसके लेखक कौशिक विकास, संगीतकार राजेश शर्मा, लाईन प्रोड्यूशर राहूल श्रीवास्तव एवं इस फिल्म के निर्देशक दिनेश सोनी है।.

फिल्म के संबंध में निर्देशक दिनेश सोनी ने बताया कि झीरम घाटी की घटना अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र था। फिल्म के माध्यम से घटना किस तरीके से घटित हुई है और जो लोगों को दर्द और पीड़ा सहनी पड़ी है हम इस फिल्म के माध्यम से उसे दिखाने का प्रयास करेंगे। यह फिल्म राजनीतिक रूप से नहीं होगी बल्कि जो घटना घटी है उसपर आधारित रहेगी। इस घटना से लोगों को जो दर्द पहुंचा है हम उसे दिखाने का प्रयास करेंगे। हम कोशिश कर रहे है कि, अप्रैल से इसकी शूटिंग शुरू हो जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button