रायपुर संभागछत्तीसगढ़

Raipur Breaking : दुकानों में लगी भीषण आग, आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड टीम, करोडो का सामान जलकर राख …

रायपुर। राजधानी में भीषण आग से तीन दुकानें जलकर खाक हो गई. घटना रायपुर के शारदा चौक की बताई जा रही है, जिन तीन दुकानों में आग लगने की घटना हुई है उसमें वेडिंग कार्ड और इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के साथ-साथ किचनवेयर की दुकान भी शामिल है. साथ ही घटना में 2 गाड़ी भी जलकर खाक हो गई है.

रविवार की सुबह रायपुर के फूल चौक स्थित एक दुकान में भीषण आग लग गई. आग से पास के तीन दुकानें भी पूरी तरह खाक हो गईं. हादसा रविवार सुबह 5:00 से 6:00 बजे के आसपास हुआ। काफी देर तक तो इसकी भनक नहीं लगी इस वजह से दुकानें पूरी तरह से जल गईं.

aag Raipur Breaking : दुकानों में लगी भीषण आग, आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड टीम, करोडो का सामान जलकर राख …

बताया जा रहा है कि एक शादी कार्ड के बड़े आउटलेट में आग लगी. इसके बाद पड़ोस के किचन डिजाइनर सेट्स का शोरूम जल गया और उससे लगी एक और दुकान जल गई.

करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है. लेकिन आग इतनी भयावह थी कि अब भी दुकानों के अंदर का सामान गर्म लावे की तरह धधक रहा है. बचाव टीम पानी की मदद से कूलिंग का काम कर रही है ताकि फिर से आग ना बढ़ जाए। आग लगने के कारण का फिलहाल पता नहीं चल सका है इसकी जांच की जाएगी.

aag 1 Raipur Breaking : दुकानों में लगी भीषण आग, आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड टीम, करोडो का सामान जलकर राख …

एक अनुमान के मुताबिक बताया जा रहा है कि तीनों दुकानों में लगी इस आग की वजह से करोड़ों का नुकसान हुआ है. बड़ी मात्रा में इन दुकानों में शादी के कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक सामान किचन के से जुड़े गैजेट्स थे जो कि जल चुके हैं. दुकान के कारोबारी अपनी दुकानों में हुए नुकसान का आंकलन कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button