दिल्लीदेशराजनीति

Delhi MCD Election Result : भाजपा और आम आदमी पार्टी में कांटे की टक्कर, कौन निकला आगे और किसकी सरकार पिछड़ी, जानिए दिग्गजों के हाल….

दिल्ली। दिल्ली नगर निगम मतगणना जारी है। यह मतगणना 250 वार्डों के लिए चल रही है। इस मतगणना में भाजपा और आम आदमी पार्टी कांटे की टक्कर पर है। वोटों की बात करें तो आम आदमी पार्टी बहुमत के लिए 126 के आंकड़े से आगे है। वहीं भारतीय जनता पार्टी बहुमत के आंकड़े से पीछे हो गई है। वहीं कांग्रेस दिल्ली नगर निगम के 10 वार्डों में ही लीड कर रही है। आम आदमी पार्टी एकतरफा जीत लेती दिखाई दे रही है।आम आदमी पार्टी का वोट शेयर पिछले चुनाव के मुकाबले जबरदस्त तरीके से बड़ा दिखाई दे रहा है। मीडिया जानकारी के अनुसार दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है। बीजेपी 82 से 94 सीटों पर सिमट गई। जबकि आम आदमी पार्टी को 134 से 146 सीटें मिलने का अनुमान बताया जा रहा है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, जिस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार किया और उनके साथ विश्वासघात किया, उसका बदला दिल्ली की जनता लेगी। मुझे दिल्ली की जनता पर भरोसा है। हमने मुद्दे उठाए, आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार को उजागर किया और उनकी विफलताओं को उजागर किया। हम चौथी बार एमसीडी में सत्ता में आने जा रहे हैं।

दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा और आम आदमी पार्टी की जबरदस्त टक्कर दिखाई दे रही है। हालाँकि अब तक की बात की जाये तो आम आदमी पार्टी आगे जाती दिखाई दे रही है। अब देखना यह होगा की आखिर में किसका पलड़ा भारी होगा। और कितने वार्डों में कौन जीतेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button