राज्यछत्तीसगढ़बस्तर संभागराजनीति

पूर्व विधायक भोजराज नाग को नक्सलियो ने दी जान से मारने की धमकी,बताया आरएसएस का एजेंट-

बिप्लब कुण्डू

पखांजुर/पूर्व भाजपा विधायक भोजराज नाग को नक्सलियों ने पर्चा जारी कर जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि भोजराज नाग धर्मांतरण के नाम पर दंगे भड़काने का काम करते हैं।

IMG 20230821 WA0002 पूर्व विधायक भोजराज नाग को नक्सलियो ने दी जान से मारने की धमकी,बताया आरएसएस का एजेंट-


अंतागढ़ के पूर्व भाजपा विधायक व जनजाति सुरक्षा मंच के प्रदेश संयोजक भोजराज नाग को नक्सलियों ने पर्चा जारी कर जान से मारने की धमकी दी है। धर्मांतरण के विरोध में भोजराज नाग के आंदोलन को नक्सलियों ने गलत बताया है। नक्सलियों ने धर्मांतरण के नाम पर आपस मे लड़ाने और क्षेत्र में दंगे भड़काने का आरोप लगाया है। नक्सलियों ने पर्चे में भोजराज नाग को आरएसएस का एजेंट बताया है।
भोजराज नाग ने पर्चा जारी करने को लेकर कहा कि सरकार ने हमारी पहले ही सुरक्षा कैटेगरी घटा दी है। पहले Z कैटेगरी थी अब Y है। हम जो काम कर रहे हैं, वह ईश्वर का काम है। धर्मांतरण की लड़ाई लड़ना हमारा काम है। हम जिस जाति समुदाय से आते हैं, वहां प्रकृति का समुदाय है।
भोजराज नाग जनजाति सुरक्षा मंच के प्रदेश संयोजक हैं और लगातार क्षेत्र में धर्मांतरण होने की बात कहकर प्रदर्शन और आंदोलन करते रहते हैं। धर्मांतरित व्यक्तियों के शव दफनाने को लेकर भी भोजराज नाग लगातार समाने आते रहे हैं। बताया जा रहा है कि नक्सलियों के उत्तर बस्तर डिविजन के सचिव सुखदेव कोड़ों ने पर्चा जारी किया है। नक्सलियों ने पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर भी निशाना साधा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button