राज्यछत्तीसगढ़दुर्ग संभागबस्तर संभागबिलासपुर संभागयंग राइटर्सराजनीतिरायपुर संभागसरगुजा संभाग

कार्यकर्ताओ को तैयार करने कॉंग्रेस की तैयारी,रायपुर ग्रामीण में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न


रायपुर/प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के दिशा निर्देश में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है इसी कड़ी में आज रायपुर ग्रामीण विधानसभा में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन स्वर्गीय अटल बिहारी सभा ग्रृह मेडिकल कॉलेज रायपुर में किया गया ।

IMG 20230722 WA0200 1 कार्यकर्ताओ को तैयार करने कॉंग्रेस की तैयारी,रायपुर ग्रामीण में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न

प्रशिक्षण शिविर में मुख्य वक्ता के रूप में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा मौजूद थे वही वक्ता के रूप में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा और विशेष रुप से ग्रामीण विधानसभा के विधायक सत्यनारायण शर्मा उपस्थित थे .

IMG 20230722 WA0200 कार्यकर्ताओ को तैयार करने कॉंग्रेस की तैयारी,रायपुर ग्रामीण में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न

प्रशिक्षण शिविर के उपरांत संगीत में प्रस्तुति गाथा काकोरी की (नई दिल्ली) द्वारा दी गई। प्रशिक्षण शिविर के मुख्य वक्ता विनोद वर्मा ने विस्तार से सरकार की योजनाओं को प्रदेश के अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने का मूल मंत्र देते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र के साथ साथ शहरी क्षेत्रों के लिए महत्वपूर्ण योजनाएं बनाई है इन सारी योजनाओं का लाभ जनता को मिला है जिसको आधार बनाते हुए हमें जनता के बीच जाकर कांग्रेस पार्टी को आगामी विधानसभा चुनावी रण में जीत दिलाना है ।

IMG 20230722 WA0203 कार्यकर्ताओ को तैयार करने कॉंग्रेस की तैयारी,रायपुर ग्रामीण में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न

वही 2023 में एक बार फिर भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनानी है। वक्ता पंकज शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में शहर से लेकर ग्रामीण विकास के लिए महत्वपूर्ण कार्य किए हैं इसके साथ ही उनके द्वारा हर वर्ग का ख्याल रखा जा रहा है इन सब बातों को हमें जनता के बीच लेकर जाना है और कांग्रेस की रीति नीति से उन्हें अवगत कराना है इस बार फिर कॉंग्रेस की सरकार प्रदेश में बनानी है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में आगे बढ़ना है।

IMG 20230722 WA0202 कार्यकर्ताओ को तैयार करने कॉंग्रेस की तैयारी,रायपुर ग्रामीण में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button