राज्यछत्तीसगढ़रायपुर संभाग

हॉस्टल के भूत से दहशत, पुलिस भागी उल्टे पांव जानिए ?

गरियाबंद/ भूत प्रेत और अंधविश्वास समाज के लोगो मे इस कदर बैठ गया है कि आप चाहकर भी उसकी दहशत से बाहर नहीं आ सकते स्थिति ये है कि भूतों की चर्चा अब मेडिकल कॉलेज में भी होने लगी है । जहाँ डर का माहौल ऐसा है कि पुलिस भी अपने पांव पीछे कर भागती दिख रही है ।

मामला छत्तीसगढ़ के मेडिकल कॉलेज महासमुंद बॉयज होस्टल का है। जहाँ मेडिकल की पढ़ाई करने वाले छात्रों को अजीब अजीब सी डरावनी आवाजे सुनाई पड़ रही थी। जिसके चलते आधे से ज्यादा छात्र अपने घर चले गए थे लेकिन बीती रात होस्टल में रह रहे छात्रों को रुक रुककर अजीबोगरीब आवाजे आने लगी जिसके बाद उन्होंने हॉस्टल वार्डन को उक्त घटना की जानकारी देते हुए उन्हें कहीं और शिफ्ट करने की मांग की।

यह भी देखे- कांगेर घाटी राष्ट्रीय उद्यान में दिखा दुर्लभ चौसिंगा, जानिए

हॉस्टल प्रबंधन है पुलिस पर निर्भर –

एक तरफ छात्र दहशत में हैं तो दूसरी तरफ संबंध में हॉस्टल वार्डन शेष नारायण चंद्राकर का कहना है कि हमे लग रहा कुछ छात्रों द्वारा यहाँ डराने के लिए इस तरह का कृत्य किया जा रहा है जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है ।

पुलिस भी डर कर भागी

उक्त घटना की जानकारी 112 के माध्यम से पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस की टीम आयी लेकिन जोर जोर से आती आवाज और लड़की के हंसने रोने की आवाज के बाद पुलिस के पैर भी कांपने लगे। पुलिस टीम अपनी खानापूर्ति करते हुए हॉस्टल के बाहर से ही अपनी दबंगाई दिखाते हुए भूत को ललकारा रहे थे “जो भी हो तत्काल बाहर आ जाओ “
लेकिन आते न दिख पुलिस विभाग भी लौट गया ।

यह भी देखे- पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान कोर्ट से गिरफ्तार,जानिए वजह

जिम्मेदारी अधिकारी का बयान
थाना प्रभारी अशोक वैष्णव का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला छात्रों द्वारा ब्लूटूथ की मदद से अलग अलग आवाज निकाल कर डराने का ही लग रहा है पुलिस की जांच जारी है ।दोषियों के पकड़े जाने पर मामला उजागर किया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button