ट्विटर टॉकछत्तीसगढ़

CG Accident : CM बघेल ने जताया शोक, जिम्मेदारों को खिलाफ होगी कार्रवाई, दिए यह निर्देश

रायपुर। शहर के कुम्हारी थाना इलाके में दो बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां रायपुर-भिलाई निर्माणधीन फ्लाईओवर में बाइक से जा रहे पति-पत्नी की ब्रिज से गिरने से मौत हो गई है। वहीं बाइक में बैठी बच्ची है। वहीं दूसरी घटना में कार भी उसी जगह से नीचे गिर गई। इस हादसे में कार का एयरबैग खुलने से चालक सुरक्षित बच गया, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए है।

जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार रात भिलाई और रायपुर के बीच कुम्हारी में बन रहे फ्लाईओवर की है। एक ही दिन में दो बड़े हादसे होने से शहर में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा कि निर्माणाधीन ब्रिज में संकेतक नहीं होने से यह दुर्घटना हुई है। कुम्हारी पुलिस घटना की जांच कर रही है। निर्माणाधीन ओवरब्रिज के ठेकेदार पर धारा 304 का अपराध दर्ज किया गया है।

tweet bb CG Accident : CM बघेल ने जताया शोक, जिम्मेदारों को खिलाफ होगी कार्रवाई, दिए यह निर्देश
tweet

इस घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने शोक जताया है। सीएम ने जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल बच्ची को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और जिम्मेदारों के विरुद्ध तत्काल दंडात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, कुम्हारी में निर्माणाधीन ओवर ब्रिज से एक मोटरसाइकिल गिरने से दम्पत्ति की मृत्यु की घटना बेहद दुखद है। जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल बच्ची को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button