ट्विटर टॉकछत्तीसगढ़रायपुर संभाग

मुख्यमंत्री को हुआ CRPF पर शक ED के बहाने बीजेपी को देंगे साथ,जानिए मामला


रायपुर /छत्तीसगढ़ में राजनितिक पार्टियां अब ED में उलझती नज़र आ रही है। दरअसल जयपुर में रिश्वत लेते दो ED के अधिकारी गिरफ्तार हुए हैं जिसे लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ट्वीट ने एक बार फिर से राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री द्वारा CRPF जवानो की आवाजाही पर भी सवाल; उठाया गया है। जिसे लेकर बीजेपी कांग्रेस को घेरती दिखाई दे रही है।


सीएम बघेल का कहना है कि जयपुर में ईडी का अफसर 15 लाख की रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार हुआ है. इसीलिए मैं बार-बार कह रहा हूँ कि गलियों-गलियों में घूम रही इन अधिकारियो की गाड़ी की जाँच की जाए.उन्होंने CRPF जवानो की आवाजाही पर भी सवाल किया है। ,छापों की आड़ में कहीं ये “कमल छाप के स्टार प्रचारक” बनकर तो नहीं घूम रहे हैं?कांग्रेस ने इस विषय को गंभीर बताते हुए निर्वाचन आयोग से जाँच की भी मांग की है।

Screenshot 2023 11 02 19 07 37 25 0b2fce7a16bf2b728d6ffa28c8d60efb मुख्यमंत्री को हुआ CRPF पर शक ED के बहाने बीजेपी को देंगे साथ,जानिए मामला


-वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस को गिरी हुई सोच का परिचायक बताया है। साथ ही बीजेपी ने इस वक्तव्य के बाद अपनी जीत का भी दावा किया है।


-संजय श्रीवास्तब (बीजेपी प्रवक्ता )

-वैसे तो छत्तीसगढ़ में ED अपनी दस्तक समय समय पर देती ही आयी है लेकिन चुनावी माहौल के बीच ED का दल बल के साथ धमकना कांग्रेस के चेहरे में चिंता की लकीर जरूर खींच रहा है। जिसके चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल CRPF के जवानो की चेकिंग की बात कर रहे है।

Screenshot 2023 11 02 19 13 15 89 0b2fce7a16bf2b728d6ffa28c8d60efb मुख्यमंत्री को हुआ CRPF पर शक ED के बहाने बीजेपी को देंगे साथ,जानिए मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button