अपराधदेशराज्य

बेटे की हत्या पर परिवार मांग रहा न्याय, पीड़ित परिवार ने CJM व्यवहार न्यालय की ली शरण

Current News
Current News
बेटे की हत्या पर परिवार मांग रहा न्याय, पीड़ित परिवार ने CJM व्यवहार न्यालय की ली शरण
Loading
/

समस्तीपुर/ समस्तीपुर जिला के सिंघिया नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 16 निवासी ललन सिंह के पुत्र रूपक कुमार की साजिश के तहत हुई हत्या में न्याय पाने के लिए परिजन दर-दर भटकते नजर आए. मृतक रूपक कुमार के परिजनों ने सिंघिया थाना को इस संबंध में आवेदन भी दिया, पर सिंघिया थाना के द्वारा उनका आवेदन नहीं लिया, तब निराशा परिजनों के हाथ लगी और परिजन सिंघिया थाने से न्याय पाने से वंचित होकर उन्होंने व्यवहार न्यायालय रोसड़ा का सहारा लिया और वहां CJM व्यवहार न्यायालय रोसड़ा के समक्ष जाकर अपना आवेदन दिए.

यह भी देखे- ग्रामीण की मौत के बाद परिजनों ने किया बवाल ,शव निकाल कर की गई किडनी जांच

जब CJM व्यवहार न्यायालय रोसरा के द्वारा आवेदन के आलोक में जब कार्रवाई की गई और cr कॉपी सिंघिया थाने को भिजवाया गया परंतु आश्चर्य तो तब हो गई जब 7 दिन पहले cr कॉपी सिंघिया थाना के द्वारा रिसीव करने के पश्चात इस संबंध में अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई इससे यह स्पष्ट होती है कि सिंघिया थाने पुलिस की नाकामी और थाना अध्यक्ष की नाकामी। हम आपको बता दें कि पीड़ित परिजनों के द्वारा cr कॉपी के संबंध में समस्तीपुर के DY SP अमित कुमार जी से भी मोबाइल के माध्यम से शिकायत की गई की व्यवहार न्यायालय रोसरा के द्वारा 7 दिन पहले सिंघिया थाने को cr कॉपी भेजा गया और सिंघिया थाना के द्वारा cr कॉपी रिसीव करने के पश्चात भी इस संबंध में कोई कार्यवाही नहीं की गई. यह कॉल रिकॉर्डिंग DY SP अमित कुमार और मृतक रूपक कुमार के परिजनों के साथ हुए बातचीत का कॉल रिकॉर्डिंग हम इस वीडियो के माध्यम से कॉल रिकॉर्डिंग का ऑडियो क्लिप आपको सुना रहे हैं।

यह भी देखे- अनुकंपा नियुक्ति पाने बेटे ने की माता पिता की हत्या, खुलासा

हम आपको बता दें कि मृतक रूपक कुमार के हत्या का सारा घटनाक्रम मृतक रूपक कुमार के मोबाइल में रिकॉर्डिंग था जो मोबाइल गायब हो चुकी थी परंतु मृतक रूपक कुमार के परिजनों के द्वारा सिंघिया थाना में मोबाइल के संबंध में शिकायत की गई तब जाकर कोई एक व्यक्ति सिंघिया थाना को वह मोबाइल सिंघिया थाना को सौंप देता है परंतु एक बार भी सिंघिया थाना अध्यक्ष के द्वारा मोबाइल देने आए व्यक्ति से हत्या के संबंध में कोई पूछताछ करना उचित नहीं समझा गया जबकि मृतक रूप कुमार के पिता ललन सिंह के द्वारा मोबाइल रखने वाले व्यक्ति का नाम सहित आवेदन देकर सिंघिया थाना को सूचित किया गया था जो मोबाइल अभी भी सिंघिया थाना में ही मौजूद है। इस वीडियो के माध्यम से मृतक रूप कुमार के परिजन न्याय की गुहार लगाते नजर आ रहे हैं। और हम आपको एक कॉल रिकॉर्डिंग का ऑडियो क्लिप और सुनाते हैं जिसमें मृतक रूपक कुमार की हत्या के संबंध में जब कोई पत्रकार सिंघिया थाना के थानाध्यक्ष कृष्णकांत मंडल से फोन करके जानकारी लेता है तो सिंघिया थानाध्यक्ष के द्वारा क्या कहा जाता है यह भी हम आपको इस रिकॉर्डिंग के माध्यम से सुनवा रहे हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button