मनोरंजन

हाय नन्ना से अंगद बेदी और नानी का एक साथ पहला लुक जारी, अंगद ने कहां नानी बेहद विनम्र हैं

अंगद बेदी की साउथ डेब्यू फिल्म “हाय नन्ना” से बहुप्रतीक्षित फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह अंगद बेदी की तेलुगु फिल्म उद्योग में पहली फिल्म है, और वह प्रसिद्ध तेलुगु सुपरस्टार नानी के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अंगद बेदी ने टिप्पणी की, “हाय नन्ना’ का हिस्सा बनना एक रोमांचक यात्रा है, खासकर जब से यह तेलुगु फिल्म उद्योग में मेरे प्रवेश का प्रतीक है। नानी जैसे बहुमुखी अभिनेता के साथ जुड़ना एक शानदार अनुभव था। नानी बेहद विनम्र और बहुत पसंदीदा नामो में से एक है, और यह मेरे लिए एक रोमांचक सहयोग है।

अंगद का अपनी “लस्ट स्टोरीज़” की सह-कलाकार, प्रतिभाशाली मृणाल ठाकुर के साथ पुनर्मिलन भी है। अंगद ने कहा, “मृणाल के साथ दूसरी बार टीम बनाने से प्रोजैक्ट में एक विशेष स्पर्श जुड़ गया है। नानी और मेरी गतिशील जोड़ी के साथ हमारा समीकरण, दर्शकों के लिए एक सिनेमाई मनोरंजन का वादा करता है।”

WhatsApp Image 2023 11 27 at 1.11.44 PM 1 हाय नन्ना से अंगद बेदी और नानी का एक साथ पहला लुक जारी, अंगद ने कहां नानी बेहद विनम्र हैं

अनावरण की गई तस्वीरें फिल्म के सेट पर अंगद बेदी और नानी के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाती हैं, जिससे प्रशंसकों को एक झलक मिलती है कि अंगद “हाय नन्ना” में अतिथि भूमिका निभा रहे हैं और वह अपनी पहली तेलुगु पैन इंडिया रिलीज के लिए तैयार हैं, जिससे उत्साह बढ़ गया है। “हाय नन्ना” शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी के साथ एक दिल छू लेने वाला पारिवारिक ड्रामा होने का वादा करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button