मनोरंजन

Bigg Boss 17: एक दिन के मेहमान बने Orry दूसरे दिन ही शो से हुए बाहर,जानिए ?

मुम्बई/ बिग बॉस के घर से हुई Orry की छुट्टी, जानें एक दिन में ही शो से बाहर क्यों हुए बी टाउन सेलेब्स के फेवरेट Orhan Awatramani. बी टाउन के फेवरेट ओरहान अवात्रामणि ने शनिवार को बिग बॉस हाउस में एंट्री की थी. लेकिन ओरी सिर्फ एक दिन में ही बिग बॉस से निकल गए हैं. आइए जानते हैं क्या है इसकी वजह.

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में इस हफ्ते काफी कुछ मसालेदार देखने को मिला. वीकेंड के वार पर भी सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन किया तो वहीं उनकी जमकर क्लास भी लगाई थी. शनिवार के वार में सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी की शो में एंट्री हुई थी. घर में जाते ही ओरी ने सभी को अपना फेन बना लिया था.

लेकिन बीते दिन यानी रविवार को ओरी शो से बाहर हो चुके हैं. जी हां, ओरी सिर्फ एक दिन में ही बिग बॉस से निकल गए हैं. ये सुन घरवालों के साथ ही दर्शकों को भी काफी तगड़ा झटका लगा है. अब इसकी वजह क्या है आइए जानते हैं…ओरी के जाने पर घरवालों को लगा शॉक्ड. ओरी कोई वाइल्ड कार्ड कंंटेस्टेंट नहीं है वे सिर्फ वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन करने के लिए शो में आए थे. ये सुन सभी घरवालों काफी शॉक्ड हो जाते हैं. ओरी भी सबको बाए करके घर से बाहर आ जाते हैं.

ओरी के लिए तीनों मकानवालों ने होस्ट की थी पार्टी
बता दें कि, ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी के आने से घर में काफी चहलपहल देखने को मिली थी. बिग बॉस ने भी ओरी काफी अच्छा स्वागत किया था. उन्होंने ओरी के आने की खुशी में घर में एक पार्टी भी रखी थी.

एक दिन में ही शो से बाहर क्यों हुए ओरी?
दरअसल, हर रविवार की तरह इस बार जस्ट चिल विद सोहेल एंड अरबाज सेशन हुआ. जिसमें अरबाज खान और सोहेल खान ने फिर घरवालों को काफी एंटरटेन किया और ओरी की भी काफी टांग खिंचाई की. लेकिन आखिर में जाते-जाते वे ओरी को भी घर से बाहर गए. अरबाज और सोहेल ने सभी घरवालों को बताया कि ओरी सिर्फ एक दिन के लिए ही शो में आए है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button