मनोरंजन

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ लगाया 200 करोड़ की मानहानि का केस

मुंबई /नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ 200 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया, आरोप लगाया गया कि जैकलीन ने दुर्भावनापूर्ण इरादे से झूठे बयान दिए। ED ने दोनों से 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी। जैकलीन को इस मामले में चार्जशीट किया गया।

बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस की जांच करते हुए ईडी ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस से भी कई बार पूछताछ की है। कहा जा रहा था कि नोरा और जैकलीन ने सुकेश से महंगे गिफ्ट लिए। हालांकि, रिपोर्टस में कहा गया है कि नोरा ने पूछताछ के दौरान अपने ऊपर लगे इन आरोपों को हर बार गलत बताया है। इतना ही नहीं, खबर ऐसी भी आई कि सुकेश नोरा के जीजा बॉबी को करीब 65 लाख रुपये की BMW कार गिफ्ट करना चाहता था, लेकिन जब इस मामले की पड़ताल हुई तो पता लगा कि नोरा को सामने ऐसा ऑफर आया जरूर था लेकिन एक्ट्रेस ने कार लेने से साफ-साफ इनकार कर दिया था। बताया जाता है कि नोरा को इस दौरान शक भी हुआ। इसके बाद सुकेश उन्हें लगातार फोन करता रहा, जिससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था।

नोरा ने पूछताछ के दौरान ईडी को बताया था कि उनकी मुलाकात एक इवेंट में सुकेश की वाइफ लीना से हुई थी। लीना ने नोरा को गुच्ची का बैग और आईफोन गिफ्ट किया था और इसके पीछे वजह ये बताई थी कि उनके पति सुकेश उनके फैन हैं। इसके बाद ही लीना ने नोरा से सुकेश की फोन पर बात भी कराई थी। सुकेश ने बताया कि वह नोरा का फैन है और लीना ने कहा सुकेश टोकन के रूप में नोरा को BMW देने वाला है। इसके बाद कार की डील को लेकर एक शख्स का नोरा को फोन आया जिसका नाम शेखर था। नोरा पीछे हट गईं और उन्होंने अपने रिश्तेदार बॉबी को शेखर से डील करने को कहा। नोरा ने बॉबी को कहा कि वह अपनी तरफ से कार के लिए साफ इनकार कर दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button